Halloween party ideas 2015

 देहरादून:

श्री गुलाब सिंह राजकीय महाविद्यालय चकराता देहरादून की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के तत्वावधान में भारतीय स्वतंत्रता के 75 वर्ष के उपलक्ष्य में आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत *Catch the Rain* विषय पर एक वर्चुअल गोष्टी का आयोजन किया गया।




आज के कार्यक्रम का शुभारंभ महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो0 (डॉ) के० एल० तलवाड़ ने किया। राष्ट्रीय सेवा योजना के अधिकारी कार्यक्रम अधिकारी डॉ कुलदीप चौधरी ने इस कार्यक्रम में जल संरक्षण विषय पर अपना विस्तृत व्याख्यान दिया और जल संरक्षण से संबंधित विभिन्न समस्याओं एवं उनके निराकरण संबंधी उपायों को बताया।

 डॉ कुलदीप चौधरी ने कहा कि जल संरक्षण को सामाजिक जागरूकता से सफल बनाया जा सकता है। उन्होंने जोर देकर कहा की जल है तो कल है। महाविद्यालय के प्राचार्य ने इस कार्यक्रम में जल संरक्षण के लिए वृक्षारोपण पर जोर दिया और कहा जल ही जीवन है। 

 इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राध्यापक वर्ग ने अपने विचार रखे एवं कार्यक्रम में वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ सुनील कुमार, डॉ अरविंद वर्मा, डॉ संजीव शर्मा, डॉ सीमा पुंडीर, डॉ नीना शर्मा आदि उपस्थित रहे एवं कर्मचारियों में शफीक मौहम्मद, अंजलि,अर्जुन तथा छात्र छात्राओं  में प्रियंका, पूनम, आंचल, बबीना, अंजू सरिता,निकिता, श्वेता, पिंकी ,दीपिका, दीक्षा, अंजलि चौहान आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.