Halloween party ideas 2015

 देहरादून :

 



युवा कांग्रेस देहरादून द्वारा युवा कांग्रेस की स्थापना दिवस एवं अगस्त क्रांति के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें की बड़ी संख्या में युवाओं ने प्रतिभाग किया.

 इस अवसर पर जिला अध्यक्ष युवा कांग्रेस भूपेंद्र नेगी  द्वारा कहा गया कि युवा कांग्रेस के स्थापना दिवस पूरे देश में सेवा समर्पण दिवस के रुप में मनाया जा रहा है उत्तराखंड में भी प्रत्येक जनपदों में युवा कांग्रेस द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है.

 कोविड-19 के समय सबसे अधिक आवश्यकता खून की रही है ,उसी को देखते हुए युवा कांग्रेस विभिन्न विभिन्न जगह रक्तदान शिविर का आयोजन कर रही है .

युवा कांग्रेस युवाओं की पूरे विश्व में सबसे बड़ी संस्था है जो कि हमेशा से ही देश में किसी भी विपत्ति के समय सामाजिक तौर पर सबसे ज्यादा सक्रिय एवं सबसे ज्यादा मदद करने वाली संस्थाओं में एक है .

युवा कांग्रेस से ही कई बड़े-बड़े नेता निकले हैं जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री से लेकर कई राज्यों के मुख्यमंत्री एवं कई केंद्र मंत्री शामिल इस अवसर पर आज देहरादून के रायपुर क्षेत्र मैं भी रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया.
इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष युवा कांग्रेस संदीप चमोली जी जिला अध्यक्ष युवा कांग्रेस भूपेंद्र नेगी  प्रदेश प्रवक्ता आयुष सेमवाल , प्रदेश महासचिव जितेंद्र नेगी , जिला सचिव सुमित सिंह, जिला सचिव जॉय बसवाल ,एनएसयूआई प्रदेश महासचिव अभय कतूरा ,  युवा नेता इकरार  आदि मौजूद रहे.

Post a Comment

Powered by Blogger.