Halloween party ideas 2015





आज किसान कांग्रेस डोईवाला द्वारा चीनी मिल गेट पर धरना प्रदर्शन कर अधिशासी अधिकारी,ईडी का घेराव किया गया व ज्ञापन सौंपा । किसानों की मांग है की डोईवाला चीनी मिल को चलते हुए एक माह से ज्यादा समय बीत गया मगर अभी तक गन्ने का मूल्य घोषित नहीं हुआ और ना ही भुगतान किया गया ।

पूर्व कैबिनेट मंत्री हीरा सिंह बिष्ट ने कहा कि भाजपा सरकार से किसान बहुत परेशान है व हर साल अपने अधिकार को लेकर किसान धरना प्रदर्शन करने के लिये मजबूर है ।

शुगर मिल के अधिशासी निदेशक ने किसानों को 10 दिन का समय दिया है जिसके भीतर गन्ने का मूल्य निर्धारण करने की कोशिश की जाएगी और साथ ही बैंक के साथ सरकार के सामंजस्य के अनुसार गन्ना भुगतान पर भी विचार किया जाएगा 

किसान कांग्रेस के अध्यक्ष उमेद बोरा ने कहा की हम लगातार गन्ने के मूल्य और गन्ना भुगतान के लिए मांग कर रहे हैं अभी तक गन्ने का भुगतान नहीं हुआ और ना ही गन्ने का मूल्य घोषित हुआ है ।

गन्ना समिति के अध्यक्ष मनोज नौटियाल ने कहा कि अब जब कई कुंटल चीनी का उत्पाद हो चुका है, मगर अभी तक क्यों गन्ने का भुगतान नहीं किया गया और ना ही गन्ने का मूल्य घोषित हुआ ।

राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल ने बताया कि जहां किसान एक तरफ 3 किसान कानून रद्द कराने को लेकर दिल्ली में डटे हैं तो एक तरफ डोईवाला के किसान अपना गन्ना भुगतान और गन्ना मूल्य घोषित करने को लेकर धरना कर रहे हैं । ये अम्बानी अडानी की सरकार किसान विरोधी सरकार है ।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष गौरव चौधरी ने कहा कि सरकार को किसानों का दर्द ना सुनाई दे रहा है और ना ही दिख रहा है, 50 से ज्यादा किसान आज देश के शहीद हो गए हैं मगर सरकार को कोई फर्क नही पड़ रहा है ।

 धरना प्रदर्शन में पूर्व कैबिनेट मंत्री हीरा सिंह बिष्ट, किसान कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष उमेद बोरा, डोईवाला गन्ना समिति के अध्यक्ष मनोज नौटियाल, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गौरव चौधरी, राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल,अब्दुल रजाक,ईश्वर चंद पाल,किसान नेता दलजीत सिंह,गौरव मल्होत्रा,संजय खत्री,अब्दुल कादिर, रणजोध सिंह,नीरज त्यागी,सागर बिष्ट,आशीष खत्री, फूल सिंह पाल,डोईवाला युवा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल सैनी, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष मोहित नेगी, गौरव मल्होत्रा, , भारत भूषण कौशल, नागेंद्र सिंह,इंदरजीत सिंह,गुरदीप सिंह करनैल सिंह,जगजीत सिंह,बलबीर सिंह,प्रताप सिंह,अनोद नारायण शर्मा, आरिफ अली,स्वतंत्र बिष्ट, राजन थापा,सुखविंदर सिंह, ,नईम अहमद,,सुखविंदर सिंह,अर्जुन सिंह,मोहन सिंह,त्रिलोक सिंह,सुभाष पाल, नरेंद्र पाल आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.