Halloween party ideas 2015

 

#महालेखाकार कार्यालय, उत्तराखंड द्वारा सफल योग दिवस शिविर का आयोजन

#अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर देवाधिदेव महादेव भगवान शंकर की पवित्र भूमि आदि कैलाश में आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होकर सीएम धामी ने योग किया।

Aadi kailash yoga by CM Dhami


हमारे देश द्वारा समस्त विश्व को दी गई 'योग' रूपी अमूल्य धरोहर से आज करोड़ों लोग लाभान्वित हो रहे हैं। आइए, इस अवसर पर हम सभी शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक शक्ति हेतु योग को अपनी दैनिक दिनचर्या में शामिल करने एवं अन्य लोगों को भी इसके प्रति जागरूक करने का संकल्प लें।


देहरादून  : 



देहरादून स्थित महालेखाकार कार्यालय में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर महालेखाकार (लेखा एवं हकदारी) उत्तराखंड के मार्गदर्शन में योग दिवस शिविर का सफल आयोजन किया गया। इस आयोजन में महालेखाकार कार्यालय के अधिकारी और उनके परिवार के सदस्यों सहित सौ से अधिक लोगों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।

योग दिवस शिविर का आयोजन ईशा फाउंडेशन के सहयोग से किया गया था, जिसके समर्पित स्वयंसेवकों ने योग सत्रों को सुगम बनाया। इस शिविर का उद्देश्य योग के प्रति जागरूकता फैलाना तथा विभिन्न योग अभ्यासों और तकनीकों के माध्यम से प्रतिभागियों के शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को बढ़ावा देना था। योग दिवस पर आयोजित इस शिविर के आयोजन ने व्यक्ति एवं समाज के समग्र विकास की दिशा में योग के महत्व को प्रतिपादित किया।

इस अवसर पर महालेखाकार श्री राजीव कुमार सिंह ने ईशा फाउंडेशन के समर्थन के लिए अपना आभार व्यक्त किया और प्रतिभागियों के सक्रिय योगदान की सराहना की। प्रधान महालेखाकार श्री प्रवीन्द्र यादव ने जीवन शैली को उत्तम बनाए रखने में योग के महत्व को उजागर किया।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.