Halloween party ideas 2015

 

ऋषिकेश  :




 छिदरवाला क्षेत्र के ग्राम पचायत साहबनगर में अधूरी सड़क और पुश्ता कार्य को लेकर स्थानीय जनता में भारी नाराजगी है। यह समस्या तब और गंभीर हो गई जब भाजपा नेता अम्बर गुरूंग ने खुलासा किया कि सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराने के बावजूद लोक निर्माण अधिकारी ने कार्य को पूर्ण दिखाकर शिकायत को बिना शिकायतकर्ता का पक्ष जाने बंद कर दिया है।


अम्बर गुरूंग ने बताया कि इस समस्या की जानकारी कैबिनेट मंत्री और ब्लाक प्रमुख के पत्रों के माध्यम से भी दी गयी  थी |लेकिन उन्हें भी नजर अंदाज कर दिया गया। इससे स्पष्ट होता है कि अधिकारियों की लापरवाही और असंवेदनशीलता से ग्रामीणोको भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।


साहबनगर के अंतर्गत लोक विभाग द्वारा बनायी  जा रही सड़कों पर काम अधूरा छोड़ दिया गया है। सड़क के किनारे बनाए जाने वाले पुश्ता कार्य भी अधूरे रह गये है|  जिससे सड़क की हालत खस्ता बनी हुयी  है। टूटी-फूटी सड़कें और अधूरे पुश्ते न सिर्फ यातायात को प्रभावित कर रहे हैं | बल्कि सुरक्षा के लिहाज से भी खतरनाक साबित हो रहे हैं।


अधूरे पुश्ते की वजह से बिजली के पोलों को भी खतरा उत्पन्न हो गया है, जिससे पूरे इलाके में बिजली आपूर्ति बाधित होने की संभावना बनी हुयी  है। स्थानीय निवासियों ने कई बार इस मुद्दे को उठाया लेकिन अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गयी है।


स्थानीय निवासियों ने प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द अधूरे कार्यों को पूरा किया जाए ताकि उन्हें राहत मिल सके और क्षेत्र में सुरक्षित यातायात सुनिश्चित हो सके। अब यह देखना महत्वपूर्ण होगा कि प्रशासन इस मामले में कब तक कार्रवाई करता है और जनता को राहत मिलती है।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.