Halloween party ideas 2015

डोईवाला:

FIR aagainst threat  to social worker


जॉलीग्रांट निवासी श्री सतबीर मखलोगा द्वारा थाना डोईवाला श्रीमान प्रभारी निरीक्षक महोदय कोतवाली डोईवाला, जिला देहरादून को तहरीर दी गयी जिसमे बताया कि दिनांक 21/05/2024 को समय लगभग 12 से 12:30 के लगभग दो मोटर साईकल पर सवार (जो की डोईवाला की और से भानियावाला की तरफ आ रहे थे) लडको ने प्रार्थी को भानियावाला तिराहे पर टक्कर मार दी व गाली गलौच करने लगे और 15/20 मिनट बाद  ,पांच लड़के प्रार्थी की दुकान पर आये और प्रार्थी को घर से उठाने व भानियावाला में दुकानदारी नहीं करने की एवं जान से मारने की धमकी दी। 

और साथ ही कहा कि हिन्दू संगठनों के लिये अनाप शनाप बातें कही। 

 दोषियों के खिलाफ उचित कार्यवाही की मांग करते हुए उनके द्वारा प्रयुक्त वाहन सं० (बाईक) UK07DL 5478 बताई  गई है ।

शिकायत पर टीवी कार्रवाई करते हुए निरीक्षक विनोद गोसाई ने प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिए एवं आश्वासन दिया कि इस पर एस आई मुकेश डिमरी द्वारा जांच की जाएगी।

सतबीर मख्लोगा जी क्षेत्र में समाजसेवा का  कार्य करते है। उन्होंने बताया कि कुछ अन्य समुदाय के युवक उन्हें डरा धमका रहे थेऔर जान से मारने की धमकी भी दी। साथ ही उन्होंने हिन्दू संगठनों बजरंग दल व अन्य के बारे में अपशब्द भी कहे। सीसीटीवी में उनके कृत्य साफ नजर आ रहे है।

अब देखना यह हैं कि एयरपोर्ट से लगे हुए वीआईपी मूवमेंट इलाके में इस प्रकार की घटनाओं पर पुलिस क्या कदम उठाती है जिससे भविष्य में अशांति का माहौल पैदा न हो। आचार संहिता  और चारधाम यात्रा के बीच कुछ इस प्रकार के असामाजिक तत्व अपने कृत्यों से  नियमो की धज्जिया उड़ा रहे है। इन पर कार्यवाही कब तक हो पाएगी।


एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.