Halloween party ideas 2015

मुस्लिम आरक्षण इंडी गठबंधन का हिंदू विरोधी चेहरा: भट्ट

अदालत का आदेश न मानना तुष्टिकरण की पराकाष्ठा


देहरादून :

 भाजपा ने बंगाल में ओबीसी की आड़ में मुस्लिमों को आरक्षण देने पर हाईकोर्ट की रोक का सम्मान के साथ स्वागत किया है। 



प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने इसे कांग्रेस और इंडी गठबंधन का असल हिंदू विरोधी चेहरा बताया है और कहा कि ममता सरकार द्वारा न्यायालय के इस निर्णय को नही मानने की घोषणा को तुष्टिकरण की पराकाष्ठा करार दिया है । उन्होंने स्थानीय कांग्रेस नेताओं पर तंज किया कि शीघ्र अपने आलाकमान और गठबंधन से पीछा छुड़ा लें, अन्यथा जनता उन्हे आगे भी कभी माफ नहीं करने वाली है ।


कलकत्ता उच्च न्यायालय के निर्णय पर प्रतिक्रिया देते हुए भट्ट ने कहा कि यह सनातन विरोधी इंडी गठबंधन का वह कड़वा सच है जिसे  जानना सबके लिए जरूरी है । ममता की टीएमसी सरकार ने 2011 और 2022 में ओबीसी समाज के हक पर डाका डालकर मुस्लिमों को देने का पाप किया है । उनकी सरकार ने तुष्टिकरण की पराकाष्ठा को पार करते हुए OBC कोटा उपश्रेणी के अंतर्गत मुसलमानों विशेषकर अपने कैडर को लाभ पहुंचाया है । इस दौरान उन्होंने 5 लाख लोगों को असंवैधानिक रूप से ओबीसी आरक्षण दिया, जिनमे शामिल कुल 77 जातियों में 71 मुस्लिम समाज की थी । यही वजह है कि धर्म विशेष के आधार पर दिए इस OBC आरक्षण को हाईकोर्ट ने निरस्त कर दिया है। जिसके तहत उन्होंने 2010 से 2024 तक पश्चिम बंगाल में मुसलमानों को जारी किए गए सभी OBC प्रमाणपत्र भी निरस्त कर दिए हैं। 


उन्होंने कहा, ये दोनों फैसले बताते हैं कि कैसे ममता बनर्जी की सरकार गैर-संवैधानिक रूप से तुष्टीकरण को आगे बढ़ा रही थी । उनकी तरह कांग्रेस समेत समस्त इंडी गठबंधन अपनी अपनी सरकारों में भी मुस्लिम लीग के एजेंडे को बढ़ा रहे हैं। साथ ही उत्तराखंड के उन सभी कांग्रेस नेताओं पर तंज किया, जो झूठी सफाई देते फिरते थे कि न्याय पत्र में धर्म के आधार पर आरक्षण की बात नही है। अब तो कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और मनमोहन सरकार के बाद बंगाल सरकार की हिंदुओं के हक पर डाका डालकर मुस्लिमों को देने के षड्यंत्र को भी अदालत ने गलत ठहरा दिया है । हालांकि इस तुष्टिकरण की नीति को लेकर प्रदेश कांग्रेस सरकारों का रिकॉर्ड भी साफ नहीं है । इन्होंने भी मुस्लिम यूनिवर्सिटी बनाने और नमाज की छुट्टी देने की कोशिश की थी, जिसपर देवभूमि की जनता ने कांग्रेस को करारा जवाब दिया था। उन्होंने स्थानीय कांग्रेस नेताओं को सुझाव दिया कि अब भी समय है, वे अपने आलाकमान और इंडी गठबंधन से पीछा छुड़ा ले, अन्यथा देवभूमि की सनातनी जनता उन्हे कभी माफ नहीं करने वाली है। 


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने लोकसभा चुनाव प्रवास के दौरान शिमला लोकसभा के विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की । इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड की तरह हिमाचल की सभी सीटों पर भी भगवा लहराने। और मोदी के तीसरी बार पीएम बनने का दावा किया। साथ ही कहा कि विकास, संस्कृति, धर्म एवं जनसांख्कीय मुद्दों पर उत्तराखंड के ऐतिहासिक निर्णयों को हिमाचल में नही अपनाकर कांग्रेस की सुक्खू सरकार ने जनता के साथ अन्याय किया है।


हिमाचल की चारों लोकसभा सीटों पर अपने 6 दिवसीय प्रवास के दौरान प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने शिमला सीट पर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में बैठकों एवं कार्यक्रमों को संबोधित किया। इस अवसर पर गढ़वाल सभा के एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा, उत्तराखंड के विकास और उसकी सांस्कृतिक, धार्मिक एवं जनसांख्कीय पहचान को लेकर भाजपा सरकार ने ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं । जिनका अनुसरण देश के अनेकों राज्य कर रहे हैं और हिमाचल को भी करना चाहिए था । लेकिन यहां की कांग्रेस सरकार ने ऐसा नहीं करके देवभूमि हिमाचल की सनातनी जनता के साथ अन्याय किया है । साथ ही कहा, कि देश में चल रही सुनामी अब उत्तराखंड से होते हुए हिमाचल पहुंच चुकी है । जिसका परिणाम यह होगा कि  दोनो राज्यों की सभी 9 सीटों पर कमल खिलने जा रहा है और मोदी जी तीसरी बार देश की कमान संभालने जा रहे हैं । 


इस दौरान उनके साथ पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष श्री गणेश दत्त भट्ट,लोकसभा के सहप्रभारी श्री संजय सूद, गढ़वाल महासभा के महासचिव श्री सुशील उनियाल, विश्वमोहन जोशी,महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री श्रीमती अंजना शर्मा,श्री सुनील जोशी, प्रवासी प्रमुख श्री गोविंद पिलख्वाल,श्री कमलेंद्र सेमवाल, श्री ललित पंत तथा गढ़वाल सभा की महिला मोर्चा सचिव श्रीमती मोनिका बिष्ट,श्रीमती माहेश्वरी कठेत  सहित काफी संख्या में उत्तराखंडी उपस्थित रहे।


इससे पूर्व आज ही श्री भट्ट ने शिमला लोकसभा में पार्टी प्रत्याशी श्री सुरेश कश्यप के समर्थन में कुसुम्पटी ढली में सब्जी मंडी मार्केट में जनसंपर्क किया। इस दौरान उनके साथ मंडी के व्यापारी नेता श्री संजीव सूद,जिला उपाध्यक्ष एवम ट्रक यूनियन के अध्यक्ष श्री उमेश वर्मा के अलावा मण्डल अध्यक्ष श्री भारत भूषण, महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री श्रीमती अंजना शर्मा, गुड़िया बोर्ड की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती रूपा शर्मा सहित अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित थे। वहीं शिमला लोकसभा के कुसुम्पटी विधानसभा में भी उन्होंने पार्टी के मण्डल पदाधिकारीयों से भेंट कर चुनाव प्रबंधन पर चर्चा की। जिसमे शिमला जिला अध्यक्ष श्री प्रेम ठाकुर, मण्डल अध्यक्ष श्री भारत भूषण, महिला मोर्चा की नेत्री श्रीमती रूपा शर्मा, उत्तराखंड प्रवासी से ललित पंत जी सहित पदाधिकारी उपस्थित रहे।


इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष कल शिमला में द इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियर के सेन्टर में आयोजिय कार्यक्रम में उनका भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान संस्था के चेयरमैन श्री विश्वमोहन जोशी एवम उनकी टीम ने इंस्टीट्यूट से जुड़ी जानकारी उनसे साझा की। कार्यक्रम में श्री गोविंद पिलख्वाल,श्री ललित पंत, श्री कमलेंद्र सेमवाल तथा श्री सुनील जोशी भी उपस्थित रहे।


एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.