Halloween party ideas 2015

 *SDRF वाहिनी मुख्यालय, जॉलीग्रांट में धूमधाम से मनाया गया हरियाली तीज का महोत्सव।* 


जॉलीग्रांट:

SDRF hariyali teej 2023

Hariyali teej festival 2023


आज दिनाँक 19 अगस्त 2023 को उत्तराखंड पुलिस वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन (उपवा) के तत्वाधान में SDRF वाहिनी मुख्यालय जॉलीग्रांट में हरियाली तीज कार्यक्रम का धूमधाम से आयोजन किया गया।


श्रीमती अलकनंदा अशोक, उपवा अध्यक्षा की प्रेरणा से श्री मणिकांत मिश्रा, सेनानायक SDRF के दिशानिर्देशन में वाहिनी मुख्यालय में हरियाली तीज कार्यक्रम का आयोजन किया गया। SDRF में कार्यरत व वाहिनी परिसर में निवासरत पुलिस परिवार की महिलाओं द्वारा हरियाली तीज कार्यक्रम में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेकर कार्यक्रम का आंनद लिया गया।


तीज कार्यक्रम के दौरान विभिन्न प्रतियोगिताओं जैसे संगीत, रैंप वॉक, ड्रेस एंड हेयर स्टाइल, डांस, मेहंदी इत्यादि के माध्यम से कार्यक्रम को और भी अधिक आकर्षक व रोमांचक बनाया गया, जिसमें उपस्थित महिलाओं द्वारा बढ़-चढ़ कर प्रतिभाग किया गया। 


प्रतिभागियों के प्रदर्शन के अनुसार बेस्ट ग्रुप डांस के लिए झुमैलो को प्रथम, जौनसारी डांस को द्वितीय तथा लगालु मंडान गाने पर डांस करने वाले प्रतिभागियों को तृतीय स्थान, बेस्ट सोलो डांस के लिए सोनी को प्रथम, बेस्ट ड्रेस के लिए दीपा गुसाईं को प्रथम, बेस्ट मेहंदी के लिए किरण को प्रथम, रैंप वॉक के लिये शमाँ प्रवीन को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ व सम्पूर्ण कार्यक्रम में तीज क्वीन का खिताब नंदिनी के नाम रहा।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.