Halloween party ideas 2015

/



 परवादून जिला कांग्रेस द्वारा जीएसटी सर्वे की खबर से व्यापारियों को हो रही परेशानी के सम्बंध में उपजिलाधिकारी कार्यालय में मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया । 


परवादून कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल ने कहा कि मीडिया पर प्रचारित होने वाले जीएसटी सर्वे की खबरों से क्षेत्र के व्यापारियों में असमंजस की स्थिति है । पहले ही सरकार द्वारा लाये गए "गब्बर सिंह टैक्स" जीएसटी से व्यापारियों को बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है वहीं दूसरी ओर नए नियम लाकर उनको परेशान किया जा रहा है । जीएसटी सर्वे को लेकर व्यापारियों में आक्रोश पनपने लगा है । जीएसटी कार्यालय में प्रत्येक पंजीकृत व्यापारी का पूरा रिकॉर्ड रहता है । ऐसे में दुकानों में जाकर सर्वे करना और पंजीकृत व्यापारियों को परेशान करना सरासर गलत है । यह व्यापारी समाज को दबाने का प्रयास है । 


व्यापार कर अधिकारियों को रेवेन्यू बढ़ाने के लिए नए करदाताओं को खोजना चाहिये । इसके अलावा पंजीकृत व्यापारियों को अतिरिक्त सुविधाएं देने की पहल करनी चाहिए । सरकार को नये करदाताओं को प्रोत्साहित करने के लिए जीएसटी में पंजीकृत व्यापारियों को गोल्डन कार्ड जैसी सुविधा देने के बारे में सोचना चाहिये ताकी जीएसटी के दायरे में आने वाले नए करदाता आकर्षित हों । जीएसटी सर्वे कर व्यापारियों को बेवजह परेशान किया गया तो संगठन द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा । 

इस दौरान परवादून कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल,कांग्रेस प्रदेश सचिव सागर मनवाल,सुरेन्द्र सिंह खलासा,सभासद अब्दुल कादिर,संजय खत्री,हर्षित उनियाल,महेश लोधी,मो.अकरम,शुभम काम्बोज,नरेश मनवाल आदि उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.