Halloween party ideas 2015


 संगठन ने दिया मोदी को महा जनसंपर्क अभियान की रैली में शिरकत का न्यौता

प्रदेश मे किसी भी अतिक्रमण को बर्दाश्त नही करेगी भाजपा


देहरादूनL

 

invitation to Modi for sampark rally in uttarakhand

 भाजपा संगठन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से महा जनसंपर्क अभियान के तहत होने वाली रैली में आने का विशेष आग्रह किया है ।

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में जानकारी देते हुए कहा कि  प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी  का उत्तराखंड की जनता से अपार स्नेह है । यही वजह है कि समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं और प्रदेशवासियों की तरफ से संगठन और सरकार द्वारा मोदी जी को महा जनसंपर्क अभियान के दौरान होने वाली 5 लोकसभा की रैलियो में से किसी एक रैली में उत्साह बढ़ाने आने का आग्रह किया है। इस सम्बन्ध में अपने दिल्ली दौरे के दौरान मुख्यमंत्री श्री पुष्कर धामी एवं स्वयं वह भी प्रधानमंत्री से विन्रम आग्रह कर चुके हैं। 

भट्ट ने अतिक्रमण पर पार्टी का स्टैंड स्पष्ट करते हुए कहा कि हमारी सरकार वन भूमि के साथ नदी, तालाब समेत सभी सरकारी भूमि से अतिक्रमण हटाने के लिए प्रतिबद्ध है । मुख्यमंत्री श्री पुष्कर धामी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार अवैध कब्जे हटाने के जिस प्रदेश स्तरीय स्वच्छता अभियान में जुटी है उसमें पार्टी संगठन पूरी मजबूती के साथ उनके साथ खड़ा है । 

उन्होंने जोर देते हुए कहा कि भाजपा सरकार उन तमाम मुद्दों पर आगे बढ़ रही है जिनका पार्टी ने जनता से वादा किया है । उन्होंने कहा कि यह सभी विषय पहले से ही पार्टी के  एजेंडे का हिस्सा रहे हैं, लिहाज़ा हमारी सरकार किसी भी तरह के अतिक्रमण को बर्दाश्त नही करने वाली है। 

अवैध धर्म स्थलों का अतिक्रमण , चाहे दूसरे धर्म मे अतिक्रमण कर धर्मान्तरण ,  नकल कर योग्य युवाओं के भविष्य से खिलवाड, भ्रष्टाचार के माध्यम से सरकारी तंत्र में किया जाने वाला अतिक्रमण ,  पर्दे के पीछे से न्यायालयों की आड़ में आरक्षण में रोक लगाकर मातृ शक्ति के अधिकारों पर अतिक्रमण,  गलत मंशा से राज्यवासियों की भूमि पर होने वाला अतिक्रमण , चाहे लव जिहाद या जनसंख्या विस्फोट से देवभूमि में होने वाला जनसांख्यकीय अतिक्रमण को बर्दाश्त नही किया जायेगा। 

श्री भट्ट ने सोनिया गांधी व कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा राज्यवार चुनावी फायदे के लिए राष्ट्र एवं धर्म-संस्कृति विरोधी वादे नही करती है । यही वजह है अन्य राज्यों की तरह हमारी सरकार राष्ट्रीय संप्रभुता और राज्य की सांस्कृतिक, आध्यात्मिक व धार्मिक पहचान अक्षुण्ण रखते हुए उत्तराखंड के चहुमुखी विकास के प्रति वचनबद्ध होकर शानदार काम कर रही है ।


एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.