Halloween party ideas 2015



उत्तराखंड क्षत्रिय कल्याण समिति निर्मित वीर शिरोमणि माधो सिंह भंडारी बहुउद्देशीय सामुदायिक भवन का उद्घाटन पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा किया गया। यह भवन गोकुलधाम, नकरौंदा, देहरादून में बनाया गया है। इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में बृजभूषण गैरोला, विधायक, डोईवाला एवं सूरवीर सिंह सजवाण, पूर्व मंत्री उत्तराखंड सरकार उपस्थिति थे।
इस असवर पर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने वीर माधो सिंह भंडारी के विशेष प्रयासों का उल्लेख करते हुए कहा कि आज इसी प्रकार के कार्यों के करने की आवश्यकता है। क्योंकि आज समय के अनुसार शस्त्र और शास्त्र दोनों की जरूरत है। बृजभूषण गैरोला ने समिति द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की तथा समिति को अपनी ओर से हर संभव सहायता का आश्वासन दिया।
शूरवीर सिंह सजवाण ने सभी धर्मों, वर्गों व वर्णों को मतभेद भुलाकर एकता के साथ सामाजिक उन्नति के लिए प्रयास करने पर बल दिया। धीरज सिंह नेगी एवं किशन सिंह भंडारी ने समिति की ओर से सभी आगन्तुओं का आभार व धन्यवाद ज्ञापित किया।
इस कार्यक्रम का संचालन कुंवर सिंह पुण्डीर एवं रणजीत सिंह कैन्तुरा द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। कार्यक्रम में अन्य जनपदों की क्षत्रिय कल्याण समिति व संघों के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने भी प्रतिभाग किया। कार्यक्रम में अंत में वीर शहीद टीकम सिंह नेगी असिस्टेंट कमांडेंट आईटीबीपी की शहादत पर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
कार्यक्रम के अंत में सभी उपस्थिति अतिथियों एवं आगन्तुओं हेतु समिति द्वारा सहभोज का व्यवस्था की गई थी। जिसका सभी लोगों ने आंनद लिया। 



एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.