Halloween party ideas 2015



                                                प्रथम जोन (वीडियो)

जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका के निर्देश पर नामित अधिकारी द्वारा शहर के बाजार फुटपात पर  अवैध अतिक्रमण पर बड़ी कार्रवाई। 

देहरादून :

जनपद में अतिक्रमण से बाधित सड़कों एवं फुटपाथों से अतिक्रमण हटाए जाने हेतु जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका के निर्देशन पर 5 जोन बनाए गए है, जिनके लिए नगर निगम,  पुलिस, प्रशासन की अलग-अलग संयुक्त टीम बनाकर प्रथम चरण में अतिक्रमण हटाए जाने की कार्यवाही की जा रही है।

आदेश के अनुपालन में शहर को 5 जोन में विभाजित कर रेखीय विभाग के नामित अधिकारियों द्वारा ताबड़तोड़ अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई गतिमान है।

प्रथम जोन मोहब्बेवाला से राजपुर रोड़, 

द्वितीय जोन धूलकोट से कुआंवाला, 

तृतीय जोन ब्रहमकमल चैक से आईटी पार्क, सहस्त्रधारा क्रोसिंग से आईटी पार्क, 

चतुर्थ जोन ट्रांसपोर्ट नगर से गढ़ी कैंट व आईएसबीटी चैक से रिस्पना पुल, लाल पुल, कारगी चैक, शिमला बाईपास चैक से बड़ोवाला चैक तथा मोहब्बेवाला से राजपुर,

 पांचवा जोन छः नंबर पुलिया से एयरपोर्ट, महाराणा प्रताप चैक से मालदेवता तथा राजपुर से कुठाल गेट डाईवजन तक अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई। 


प्रथम जोन में 17 स्थानों, द्वितीय जोन में 22 स्थानों, तृतीय जोन में 8 स्थानों, चतुर्थ जोन में 20 स्थानों तथा पांचवे जोन में 8 चिन्हित स्थानों से अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई। पहले चरण में चिन्हित 75 स्थानों से अतिक्रमण हटाये जाने की कार्यवाही की गई।


जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका ने अवगत कराया कि जनपद/शहर में अतिक्रमण के कारण यातायात बाधित होने की जो समस्या उत्पन्न हो रही है। 

उसको दृष्टिगत रखते हुए नगर निगम, यातायात पुलिस, जिला प्रशासन के संबंधित विभागों के अधिकारियों की संयुक्त 5 टीमें बनाई गई है, जिनके द्वारा चिन्हित स्थानों से अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की जा रही है। 

बताया कि मुख्य सड़क, जंक्शन एवं फुटपाथों पर अतिक्रमण होने से यातायात बाधित रहने की शिकायतें प्राप्त होती है। 

जिसके लिए प्रथम चरण में इन्हीं स्थानों से अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई है तथा आगे भी अतिक्रमण चिन्हित कर हटाने की कार्यवाही की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.