Halloween party ideas 2015

 



 चार धाम यात्रा में यात्रियों की संख्या सीमित करने  और ऑनलाइन पंजीकरण के विरोध में तीर्थ पुरोहितों के अलावा चार धाम यात्रा से जुड़े कारोबारियों के विरोध के बीच गंगोत्री के विधायक ने वार्ता की पहल की । इसके तहत आज उन्होंने उत्तरकाशी में उत्तराखंड चार धाम महापंचायत तथा चार धाम होटल एसोसिएशन के पदाधिकारियों से मुलाकात की। स्थानीय विधायक ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर एक प्रतिनिधिमंडल से भेंट का अनुरोध किया है। 


यात्रियों की संख्या सीमित किए जाने के विरोध तथा यात्रियों के अलावा स्थानीय लोगों के पंजीकरण को समाप्त करने की 2 सूत्री मांगों को लेकर चारों धामों के तीर्थ पुरोहित और पर्यटन तीर्थाटन गतिविधि से जुड़े  कारोबारी विरोध कर रहे हैं।  21 तारीख को तीर्थ पुरोहित महापंचायत के आह्वान पर चार धाम यात्रा के मुख्य पड़ावों में धरना प्रदर्शन भी किया गया। इसके बीच गंगोत्री के विधायक सुरेश चौहान ने वार्ता की पहल की है।


 चार धाम महापंचायत के महासचिव डॉक्टर बृजेश सती ने जिनकारी देते हुए बताया कि बुधवार को  गंगोत्री के विधायक सुरेश चौहान और चार धाम महापंचायत तथा चार धाम होटल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने उनसे  अपना पक्ष रखा। डॉक्टर सती ने बताया कि विधायक ने आश्वासन देते हुए कहा कि जल्दी ही उनकी मुख्यमंत्री से भेंट कर समस्या का समाधान निकाला जाएगा । इस संदर्भ में विधायक ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा ।


 विधायक से भेंट करने वालों में उत्तराखंड चार धाम महापंचायत के अध्यक्ष सुरेश सेमवाल, उत्तराखंड चार धाम होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय पुरी, गंगोत्री धाम के  रावल मुकेश सेमवाल, उत्तरकाशी होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष शैलेंद्र मटूडा आदि शामिल थे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.