Halloween party ideas 2015


ऋषिकेश : 



 हरिद्वार-देहरादून हाईवे  पर छिददरवाला स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम में रुपये निकालने गयी एक महिला का धोखे से एटीएम कार्ड बदल दिया, और फिर खाते से 90 हजार रुपये निकाल लिये | मोबाइल पर मैसेज आने पर  इसकी जानकारी हुयी । उसने कार्ड ब्लाक कराने के बाद पुलिस से शिकायत की। मगर चार दिन बीतने के बाद  भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है।


पुलिस को दी तहरीर मे छिददरवाला  क्षेत्र के  चकजोगीवाला निवासी कविता ने बताया कि बीते शुक्रवार को छिददरवाला स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम से पैसे निकालने गयी। मशीन में एटीएम कार्ड लगाने के बाद पिन डाला, मगर, रुपये नहीं निकले। दो से तीन बार प्रयास किया मगर तब भी पैसे नहीं निकले। इस बीच पीछे  खड़े युवक ने मदद करने की बात कही और उनका एटीएम लेकर फिर से मशीन में डाला, मगर फिर भी पैसा नहीं निकला। संदेह है कि इसी बीच युवक ने कार्ड बदलकर दूसरा दे दिया। इसके बाद वह घर आ गयी। कुछ देर बाद उनके खाते से रुपये निकलने के मैसेज आने लगे और 90 हजार रुपये निकल गए।  वह तुरंत बैंक में गयी, तो  पता चला कि उनका एटीएम कार्ड बदला हुआ है।  बता दें कि इस एटीएम में इस तरह का यह तीसरा मामला है। बीते 16 सितंबर को भी साहबनगर निवासी अमित कुमार का एटीएम बदलकर 50 हजार रुपये निकाल लिए। लिखित शिकायत के बाद भी पुलिस अब तक ठग को नहीं पकड़ पाई है। वहीं छिद्दरवाला क्षेत्र के किसी भी एटीएम में सुरक्षा कर्मी ना होने का फायदा भी ठग उठा रहे हैं।

थानाध्यक्ष भुवन चंद पुजारी का कहना  है कि सम्बंधित विषय पर जांच जारी है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जनरहे है। तीन व्यक्तियों  की जानकारी की जा रही है। उन्होंने बैंक को भी नोटिस दिए जाने और एटीएम पर ताला जड़ देने की बात कहीं है, जहां पर सुरक्षाकर्मी नही है।


साथ ही क्षेत्र की जनता से आग्रह किया है कि अजनबी व्यक्तियों की सहायता कतई ना लें। संदिग्ध लोगों की जानकारी पुलिस को दें।

Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.