Halloween party ideas 2015


सुप्रीम कोर्ट का निर्णय स्तब्धकारी, भाजपा पीड़ित परिवार के साथ:भट्ट


देहरादून :



भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने उत्तराखंड की बेटी के साथ छावला दिल्ली में हुए जघन्य अपराध पर आये सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को स्तब्ध करने वाला बताया

है । उन्होंने विश्वास दिलाया कि भाजपा, उत्तराखंड सरकार और प्रदेशवासियों की संवेदना पीड़ित परिवार के साथ है और किसी भी तरह इस प्रकरण में अन्याय नही होने दिया जाएगा । 


इस संबंध में सीएम श्री पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय राज्य मंत्री श्री किरण रिजिजू व सुप्रीम कोर्ट में पैरवी करने वाली वकील से बात कर उचित कानूनी कदम उठाने की अपील भी की है । 


प्रदेश अध्यक्ष श्री भट्ट ने अपने बयान में 2012 में राज्य की बेटी के साथ हुई सामूहिक बलात्कार व हत्या प्रकरण पर आये उच्चतम न्यायालय के निर्णय को समस्त पीड़ित उत्तराखंड वासियों के लिए आहत करने वाला बताया। उन्होंने भरोसा दिलाया कि पार्टी संगठन व सरकार पूरी तरह से पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है और इस प्रकरण में भी न्याय सुनिश्चित करवाने के लिए प्रदेश सरकार केंद्रीय गृह मंत्रालय से सम्पर्क में है । इस संबंध में मुख्यमंत्री ने श्री किरण रिजिजू व सुप्रीम कोर्ट में पैरोकार चारु खन्ना से बात की है ।


 उन्होंने उम्मीद जताई है कि शीघ्र ही केंद्रीय गृह मंत्रालय व उनकी सुप्रीम कोर्ट की लीगल टीम मामले की गंभीरता के मद्देनजर उचित कानूनी प्रक्रिया के अनुसार आगे की अपील करेगी ।

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी किरण नेगी के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को उत्तराखंड को जनता के मन को आहत करनेवाला बताया है।


उन्होंने मुख्यमंत्री सेआग्रह किया है कि इस पर आगे आवश्यक कार्यवाही करें।




एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.