Halloween party ideas 2015

 ऋषिकेश/श्यामपुर:



 चौकी में गुर्जर प्लाट की रहने वाली समाज सेविका उषा चौहान ने आरोप लगाया है कि उनके एवम उनके पति के साथ घर में घुसकर ब बाहर से लाए हुए आपराधिक तत्वों के साथ  हमला किया गया है ।

 उनके पति रघुवीर सिंह चौहान और उषा चौहान को हमलावर में बहुत बुरी तरह मारा-पीटा और जान से मारने का प्रयास किया.

 इस संदर्भ में पांच अभियुक्तों और दो अन्य व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस चौकी श्यामपुर में जब उषा चौहान ने तहरीर लिखाई तो उस पर बहुत देर तक कोई भी कार्यवाही चौकी द्वारा नहीं की गई.

 इस बाबत क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता महिला शक्ति सभी चौकी पर आए और पुलिस प्रशासन के इस लीपापोती कार्रवाई पर आवाज बुलंद की और ऋषिकेश कोतवाल के आदेश पर 5 में से चार अभियुक्त जो पकड़े गए .

उन्हें आनन-फानन में ऋषिकेश कोतवाली ले जाया गया और रवि सैनी जो कि ऋषिकेश के कोतवाल में उन्होंने कहा कि उषा चौहान ने जो 2 दिन पहले इन अभियुक्तों के खिलाफ तहरीर दी थी उस पर भी  एफआईआर हुई है और आज पुनः जब उन्हें उषा और उसके पति को घायल किया ।

इसकी भी मेडिकल रिपोर्ट  सहित चौकी में दी गई है, परन्तु  एफआईआर  नही है।

 गुस्साए क्षेत्र के लोगों ने 20 मिनट तक ऋषिकेश हरिद्वार मार्ग को जाम कर दिया और कार्यवाही की मांग की।

 उत्तराखंड क्रांति दल के महामंत्री मोहन सिंह पुलिस की इस लापरवाही के लिए पुलिस को आगाह किया है कि क्षेत्र में हो रहे नशा के व्यापार और गरीब लोगों के साथ पुलिस का यह मानवीय व्यवहार नही  है इसकी पुनरावृति  नहीं होनी चाहिए।

 यदि ऐसा होता है उत्तराखंड क्रांति दल पुलिस के खिलाफ ही आंदोलन करेगा और जिन लोगों ने उषा चौहान को घर में घुसकर मारा है ।उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।

  स्थल पर उपेंद्र शुक्ला ,राकेश ,राजनीश, संजय सिंह चौहान, मंजू, सुलोचना , पुष्पा नेगी ,रामेश्वरी चौहान, दीपक सेमवाल ,संदीप सकलानी ,संदीप सकलानी ,अनिल भट्ट ,अनिल गौड़, रंजन रावत ,प्रदीप बिष्ट, मनोज गुसाईं, विपिन , बबलू ,देवेंद्र  ,देवेंद्र बेलवाल  उपस्थित रहे।

Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.