Halloween party ideas 2015

हरिद्वार :


 सप्त ऋषि परमार्थ घाट में डूबा गुजरात का युवक, एसडीआरएफ उत्तराखंड पुलिस ने किया शव बरामद।

कल दिनांक 04 जून 2022 को रात्रि में एसडीआरएफ टीम को पुलिस चौकी सप्त ऋषि द्वारा बताया कि एक व्यक्ति सप्त ऋषि परमार्थ घाट पर स्नान करने के दौरान डूब गया है। जिसकी सर्चिंग हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है। 




उपरोक्त सूचना प्राप्त होने पर एसडीआरएफ पोस्ट ढालवाला से डीप डाइविंग टीम  तत्काल घटनास्थल पर पहुंची।

एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पता चला कि 20 लोगो का दल हरिद्वार घूमने के लिए आया था। जिसमे से एक युवक सप्त ऋषि परमार्थ घाट पर स्नान करने चला गया। घाट पर गंगा नदी के पानी की  गहराई का अंदाजा न लग पाने के कारण उक्त युवक गहरे पानी में डूब गया।

एसडीआरएफ टीम द्वारा उक्त युवक की सर्चिंग हेतु सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया परंतु गहन सर्चिंग के उपरांत लापता युवक का कोई सुराग नही मिल पाया।

आज दिनांक 05 जून 2022 को एसडीआरएफ पोस्ट ढालवाला से डीप डाइविंग टीम पुनः घटनास्थल पर सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। सर्चिंग के दौरान  एसडीआरएफ टीम के कुशल डीप डाइवर अनूप सिंह को पानी की गहराई में भेजा गया। 

गहन सर्चिंग के उपरांत 15 फीट की गहराई से उक्त युवक नाम कलपेश पुत्र श्री नरसी भाई उम्र 20 वर्ष निवासी लखिया बीरा भुज गुजरात के शव को बरामद कर  जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।



एसडीआरएफ  डीप डाइविंग टीम में आरक्षी जितेंद्र रावत, मातबर सिंह, अनिल कोठियाल, रमेश भट्ट व अनूप रावत शामिल रहे।



उत्तरकाशी - रिखाऊ खड्ड के पास हुई बस दुर्घटना , एसडीआरएफ उत्तराखंड पुलिस का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी।*



 

आज दिनांक 05 जून 2022 को सांय थाना बड़कोट द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि थाना पुरोला क्षेत्र अंतर्गत  डामटा से 04 km आगे  रिखाऊँ खड्ड के पास एक यात्री  बस खाई में गिर गयी है। जिसमे 28 से 30 लोगों की होने की संभावना है। जो की 150 मीटर गहरी खाई में गिरी हुई है।


उपरोक्त सूचना प्राप्त होने पर एसडीआरएफ  टीम द्वारा तत्काल घटनास्थल पर पहुंच रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। SDRF टीम के बैक उप हेतु उजेली, मोरी,चकराता व सहस्रधारा पोस्ट से भी टीमों को  घटनास्थल के लिए रवाना किया गया  है।


एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर सर्चिंग की जा रही है। यात्री वाहन संख्या UK- 4-1541  दुर्घटना हुआ है। वाहन में लगभग 28_30 लोग बताए जा रहे है। 

      रेस्क्यू कार्य गतिमान है।

Post a Comment

Powered by Blogger.