Halloween party ideas 2015


देहरादून:

राष्ट्रव्यापी कैंपेन  मिशन चिरंजीवी भारत के अंतर्गत  स्टूडेंट असोसिएशन ऑफ फिजीकल थैरेपी(एसएपीटी इंडिया) द्वारा निशुल्क फिजीयोथेरेपी परामर्श कैंप जरूरतमंद वर्ग के लिए  बिष्ट वेडिंग प्वाइंट, बालावाला, देहरादून मे आयोजित करवाया गया।




जिसमें श्री बृज भूषण गैरोला विधायक, डोईवाला मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे .

उन्होंने कैंप का उद्घाटन किया और टीम एसएपीटी इंडिया से अनुरोध  किया कि इस नेक कार्य को पूरे प्रदेश  में आयोजित करवाए और आमजनमानस  तक इसका लाभ पहुंचवाए। श्री सुनील उनियाल "गामा" , मेयर, देहरादून, विशिष्ट अतिथि के तौर पर मौजूद रहे .उन्होंने   टीम एसएपीटी इंडिया की सराहना की ।

 डा0 बिबेक अध्यक्ष, फिजीयोथेरेपीसट, पीजीआई चंडीगढ ने सभी को फिजीयोथेरेपी के विषय में जागरूक किया। कैंप में पीजीआई चंडीगढ के प्रसिद्ध डाक्टर्स ने  निशुल्क  उपचार किया  आम जनमानस को आज के जीवनशैली रोग ( लाइफस्टाइल डिस्ऑर्डर) जैसे महत्वपूर्ण विषय पर भी लोगो को जागरूक किया।

इस मौके पर एसएपीटी इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अनिरुद्ध उनियाल ने बताया कि एसएपीटी इंडिया आमजनमानस की पीड़ा को दूर करने के मन्तव्य से यह राष्ट्रवयापी कैम्पेन चला रही है और पूरे देश भर में "एक्सरसाइज- द न्यू मॉडर्न मेडिसिन" का प्रचार  कैंप के माध्यम  से करके आमजनमानस को सदैव जागरूक करने के लिए कटिबद्ध है और आने वाले समय में भी एसएपीटी इंडिया इस प्रकार  के समाजिक कार्य आयोजित करवाती रहेगी। 

वरिष्ठ समाजसेवक एवं राज इंटरप्राइजेज के निर्देशक श्री खेमराज उनियाल ने बताया कि वह क्षेत्र में बढ़ती हुई आम जनमानस की समस्याओ के प्रति  सदैव प्रतिबध्द हैं और इस कड़ी में यह कैंप सभी प्रदेश वासियो को सही एवं निशुल्क उपचार मिले इसलिए आयोजित करवाया जा रहा है।

 इस मौके पर श्री रोशन बिष्ट ,अजय उनियाल , संजय सिंधवाल ,  चिरंजी लाल भट्ट ,अशोक राज पंशार , कुसुम कुकरेती , संतोष सती , प्रियांशु ठाकुर आदि कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

इस कैंप में डा0 शिवम शर्मा ,  हैप्पी शर्मा ,  पंकज पाल ,  रामकृष्ण एवं  अनिरुद्ध उनियाल ने निशुल्क फिजीयोथेरेपी परामर्श किया ।कैंप के माध्यम से लगभग सैकड़ो  लोगो ने निशुल्क उपचार करवाया एवं लाभ प्राप्त किया।

Post a Comment

Powered by Blogger.