Halloween party ideas 2015

 राष्ट्रीय सेवा योजना


----------राष्ट्रीय एकता दिवस---------



देहरादून:




आज दिनांक 30 अक्टूबर 2021 को श्री गुलाब सिंह राजकीय महाविद्यालय चकराता  देहरादून की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के तत्वावधान में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती  पूर्व दिवस में मनाई गई।  आज के कार्यक्रम का शुभारंभ महाविद्यालय के  प्राचार्य प्रो0 (डॉ) के 0 एल 0 तलवाड़ के दिशा निर्देशन में हुआ। महाविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई द्वारा *राष्ट्रीय एकता दिवस* मनाया गया और इस अवसर पर एक दौड़ *रन फाॅर यूनिटी* का आयोजन किया गया। इस दौड़ में बबीना प्रथम, काजल वर्मा द्वितीय, और मनीषा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।  इसके अतिरिक्त महाविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी डॉ कुलदीप चौधरी ने बताया कि किस प्रकार से सरदार वल्लभ भाई पटेल ने सम्पूर्ण भारत की एकता में अपने योगदान दिया और सम्पूर्ण भारत की 550 से भी अधिक रियासतों को जोड़कर अखण्ड भारत का निर्माण किया। 

 इसके अलावा इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य ने  राष्ट्रीय एकता दिवस पर महाविद्यालय के छात्र छात्राओं एवं राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवियों को शपथ दिलाई।

इस अवसर पर कार्यक्रम अधिकारी डॉ कुलदीप चौधरी डॉ सुनील कुमार, डॉ अरविंद वर्मा, डॉ संजीव कुमार शर्मा, डॉ सीमा पुंडीर , डॉ देशराज सिंह, डॉ नीना शर्मा तथा शिक्षणेत्तर कर्मचारियों में अंकुर, अंजलि, शफीक मोहम्मद, रोशन, रोशन लाल, अर्जुन ,विनोद आदि उपस्थित रहे तथा स्वयंसेवियों में प्रतिभाग करने वालों में महिमा , अंशिता, अंशिका, सुजाता, बबीना काजल, मनीषा,  प्रतिमा,किरन, नेहा आदि ने प्रतिभाग किया।

Post a Comment

Powered by Blogger.