Halloween party ideas 2015

 

डोईवाला:





उत्तराखंड मे विधायक और मंत्री काम करने की बजाय सत्ता का सुख भोगने में मस्त है। डोईवाला विधानसभा की बात करें तो यहां की जनता भाजपा और कांग्रेस की नीतियों से त्रस्त है विकास का पहिया मानो रूक सा गया है, यह बात पत्रकार वार्ता के दौरान आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता राजू मौर्य ने कही उन्होंने कहा कि रविवार सुबह डोईवाला विधानसभा के विधायक त्रिवेन्द्र सिंह  रावत जो कि उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भी हैं उनके कार्यालय के बाहर धरना दिया जाएगा और उनसे उनके द्वारा किए गए पांच विकास कार्य पूछे जाएंगे। 


डोईवाला विधानसभा ने दो-दो मुख्यमंत्री दिए इसके बावजूद भी डोईवाला के पर्वतीय क्षेत्रों में सड़क और पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं भी नहीं पहुंच पाई हैं। उन्होंने मियांवाला मियां वाला और लछीवाला के फ्लाईओवर पर सवाल उठाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार होने के बावजूद भी सरकार ने अपनी आंखें बंद की हुई हैं।

 राज्य के अस्पताल खस्ताहाल है डोईवाला का एकमात्र सरकारी अस्पताल पीपीपी मोड पर दिया जा चुका है। पत्रकार वार्ता में राजेश शर्मा सरदार भजन सिंह सरदार प्यारा सिंह सरदार जसवीर सिंह विजय पाठक सरदार चरणजीत सिंह हर्षवर्धन सुरेश कुमार आदि मौजूद रहे

 हर्रावाला नकरौंदा में भी आम आदमी पार्टी की एक नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों की संख्या में महिलाओं ने भाग लिया। देखा जा रहा है कि  आम आदमी पार्टी महिलाओं के आकर्षण का केंद्र बन रही है। शनिवार एक जनसभा को संबोधित करने पार्टी के वरिष्ठ नेता राजू मौर्य पहुंचे जहां जनता ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया इस मौके पर उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता ने बदलाव का मन बना लिया है।  अब अच्छे स्कूल अच्छे अस्पताल फ्री बिजली उत्तराखंड की जनता को मिलने का भी समय आ गया है। 

20 सालों में भाजपा और कांग्रेस ने मिलकर उत्तराखंड की जनता को ना केवल छला है बल्कि उत्तराखंड के संसाधनों की खूब बंदरबांट की है वर्तमान में भाजपा नेता जनता के हक को अपने रिश्तेदारों में बांट रहे हैं।

 आज आम बेरोजगार जनता सड़कों पर धरना दे रही है और वही भाजपा के मंत्री विधायक अपने रिश्तेदारों की नौकरी लगाने में लगे हैं इस मौके पर वकील खान आयशा खान सरदार प्यारा सिंह सरदार भजन सिंह सरदार जसवीर सिंह सरदार भजन सिंह सरदार चरणजीत सिंह विजय पाठक संगीता शर्मा सागर हांडा पार्वती देवी नईम खान जावेद इकबाल खान जोगिंदर सिंह आदि बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद थी

Post a Comment

Powered by Blogger.