Halloween party ideas 2015



 21 लाख रुपये विधायक निधि से अपनी विधानसभा में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापनगर में  विधायक द्वारा विधायक निधि से ₹2100000 की निधि के द्वारा मशीनें एवं सुविधा उपलब्ध कराई गई ।जिसमें में दो मोबाइल फ़ोन दिए  गए।कोविड वैक्सीनशन का कार्य,एंटीजन जांच रिपोर्ट के लिए व अस्पताल के लिए वाईफाई कनेक्शन व एक्स-रे मशीन उपलब्ध कराई गई इसके पश्चात अब सभी प्रकार के xray की सुविधा अस्पताल में उपलब्ध होगी ।

10 बेड कोविड की तीसरी लहर के मद्देनजर बच्चो का कोविड वार्ड बनाया गया व एक फोटोकॉपी मशीन 2 ऑटो अनालियज़र खून की सभी प्रकार की जांच के लिए व एक फ़ोर्स एम्बुलेंस,06 सक्शन मशीन फेफड़ों से पानी निकालने या जहर खाने की अवस्था मे पेट की सफाई के लिये ,04 व्हील चेयर चलने में अक्षम रोगियों के लिए,ह्रदय जांच हेतु ईसीजी मशीन उपलब्ध कराई गई।

इसके अतिरिक्त अस्पताल में टाइफाइड की जांच ,प्लास्टर की सुविधा ,प्रसव की सुविधा नवजात को होने वाले पीलिया के इलाज की मशीन उपलब्ध करायी गयी है और अब फिजियोथेरेपी की मशीन भी उपलब्ध है ।

इस अवसर पर श्री रमेश रतूड़ी व  मंडल अध्यक्ष द्वितीय श्री हर्षमणि सेमवाल , पूर्व मण्डल अध्यक्ष रमेश  जिला मंत्री व क्षे.प.सदस्य श्री राजमोहन रावत व ज्येष्ट श्रेष्ठ कार्यकर्ता साथी मौजूद रहे।



Post a Comment

Powered by Blogger.