Halloween party ideas 2015

 

 सपेरा बस्ती भानिया वाला में बढ़ते नशे से चिंतित सभासद ने पुलिस के साथ की नशे को छोड़ने की अपील।


डोईवाला:




डोईवाला नगर पालिका के वार्ड नंबर 10 के सभासद ईश्वर रौथान के साथ डोईवाला कोतवाली की जौलीग्रांट पुलिस चौकी के इंचार्ज विनोद कुमार के साथ तमाम पुलिस कर्मियों ने सपेरा बस्ती में जाकर जहां लोगों को नशे के प्रति जागरूक किया, तो वह है उन्हें चेतावनी भी देते हुए कहा कि अगर किसी के घर में कोई अवैध रूप से नशे का सामान या फिर कच्ची शराब बनाने का सामान बरामद हुआ तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

नगर पालिका डोईवाला के वार्ड नंबर 10 के सभासद ईश्वर रौथान ने कहा कि लगातार सपेरा बस्ती से नशे के कारोबार और नशा करने की शिकायतें मिल रही थी जिसके बाद आज जौलीग्रांट पुलिस चौकी के इंचार्ज विनोद कुमार के साथ तमाम जनप्रतिनिधियों को सपेरा बस्ती में ले जाकर सपेरा बस्ती के लोगों से बात की और उन्हें समझाया कि नशा उन्हें बर्बाद कर देगा, साथ ही उनके बच्चे और उनकी पीढ़ियां भी इसकी चपेट में आकर कहीं ना कहीं बर्बाद हो जाएंगी, इसलिए नशे से दूर रहकर खुद को अच्छे कामों में व्यस्त रखें, ताकि नशे का खात्मा किया जा सके।

 पूर्व में भी सभासद के द्वारा कई बार जन जागरण कार्यक्रम आयोजित किए जा चुके हैं।

पुलिस चौकी जॉली ग्रांट इंचार्ज विनोद कुमार  ने कहा कि अगर कोई नशे के सामान के साथ सपेरा बस्ती में पकड़ा गया तो उसके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। और किसी भी तरह से उसकी कोई मदद किसी के द्वारा नहीं करने दी जाएगी।

इस अवसर पर रवि चौहान, धर्मा सेमवाल, वेद प्रकाश कंडवाल के साथ  वित नाथ, चंचल, अरुण, बिट्टू नाथ कवित नाथ अरुण नाथ सतीश नाथ, सलामता, मधुरी अनीता के साथ पुलिस अधिकारी दिनेश चमोली, विनीता रावत के साथ पुलिस कर्मी विपिन चौधरी, रोहित वर्मा आदि तमाम लोग उपस्थित थे।

Post a Comment

Powered by Blogger.