Halloween party ideas 2015

 


खटीमा में बाईपास निर्माण की प्रक्रिया शुरू होने पर विधायक खटीमा पुष्कर सिंह धामी ने प्रत्येक नागरिक की ओर से सड़क परिवहन मंत्री भारत सरकार नितिन गडकरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और क्षेत्रीय सांसद अजय भट्ट का विशेष रूप से धन्यवाद और आभार व्यक्त किया है.

 विधायक खटीमा विधानसभा प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा श्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि सीमा विधानसभा क्षेत्र खटीमा में टोल प्लाजा से कुफरी तक 40 करोड़ की लागत से लगभग 8.3 किलोमीटर लंबी बहू प्रतीक्षारत बाईपास निर्माण कार्य की प्रक्रिया शुरू हो गई है .

इसके निर्माण कार्य जाम की समस्या हल होगी , साथ ही मालवाहक एवं अनावश्यक वाहनों के आवागमन से व्यापारियों क्षेत्रीय जनता राहगीरों को प्रदूषण धूल आदि से भी मुक्ति मिलेगी .

उन्हने कहा ,उत्तराखंड राज्य निर्माण आंदोलन की जननी खटीमा जो कि भारत नेपाल एवं पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश की सीमा से लगा हुआ जनजाति किसान एवं भूतपूर्व सैनिक बहुल क्षेत्र है और जो धार्मिक एवं प्राकृतिक दृष्टि से भी महत्वपूर्ण है .

मां पूर्णागिरि धाम कैलाश मानसरोवर गुरुद्वारा रीठा साहिब प्रगति मैदान क्षेत्र सहित पड़ोसी देश नेपाल को जोड़ने का कार्य भी यह बाईपास कर पाएगा . इस बाईपास के निर्माण से क्षेत्रीय अन्य राज्यों से आने वाले लोगों को आवागमन में काफी सुगमता होगी .

Post a Comment

Powered by Blogger.