Halloween party ideas 2015

पीडब्ल्यूडी, सिचाईं, यूपीसीएल, जलसंस्थान विभागों के अधिकारियों रहे मौजूद।

जनता को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो इसके लिए विभाग जिम्मेदारी से कार्य करे: त्रिवेन्द्र

 डोईवाला विधानसभा क्षेत्र में विगत 04 वर्षों में रिकॉर्ड 280 किलोमीटर सड़क निर्माण।




आज पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत  द्वारा अपने डिफेंस कॉलोनी आवास पर विधानसभा डोईवाला की  पीडब्ल्यूडी, सिचाईं, यूपीसीएल, जलसंस्थान विभागों के संबंधित विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की।

बैठक में पूर्व सीएम द्वारा पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को विधानसभा छेत्र में सड़कों में जल भराव की समस्या को दूर करने के निर्देश दिए, ताकि बरसात से मौसम में स्थानीय जनता को कठिनाइयों का सामना ना करना पड़े। अधिकारियों द्वारा बताया गया कि विभाग द्वारा विगत चार वर्षों में विधानसभा डोईवाला के अंतर्गत रिकॉर्ड 280 किलोमीटर  रोड का निर्माण कार्य किया जा चुका है। 

वहीं सिचाईं विभाग को नहरों के किनारे जंगली जानवरों के लिए पीने के पानी की व्यवस्था को सुरक्षा की दृष्टि को ध्यान में रखकर बनाने के निर्देश दिए।

यूपीसीएल के अधिकारियों को निर्देश दिए कि जनता को परेशानी ना हो इसके लिए ऐसे पोल और ट्रांसफॉर्मर चिन्हित कर उन्हें उचित स्थानों पर शिफ्ट करें। 

जल संस्थान विभाग के अधिकारियों को हर घर को पर्याप्त मात्रा में पीने के पानी की व्यवस्था तथा जल जीवन मिशन के अंतर्गत चिन्हित परिवारों को कनेक्शन उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने सभी को अधिकारियों को जनता की समस्याओं  का समय से समाधान करने के निर्देश दिए।

Post a Comment

Powered by Blogger.