Halloween party ideas 2015

 

गोपन विभाग एवं एनआईसी के अधिकारियों ने सौंपा अवार्ड 



उत्तराखण्ड को दिये गये 18 वें सीएसआई एसआईजी ई-गवर्नेस अवार्ड 2020 बुधवार को सचिवालय में मुख्यमंत्री को सौंपा गया। यह अवार्ड उत्तराखण्ड को राज्यों की श्रेणी में ई-मंत्रीमंडल के लिए दिया गया है। उत्तराखण्ड को यह पुरस्कार प्राप्त होने पर मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने गोपन विभाग एवं एनआईसी के अधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि गुड गवर्नेस के लिए ई-गवर्नेस बहुत जरूर है। ई-कैबिनेट, ई-ऑफिस, ई-डिस्ट्रिक्ट, सीएम हेल्पलाईन आदि महत्वपूर्ण पहल हैं। कोशिश है कि लोगों को सूचना प्रौद्योगिकी का अधिक से अधिक लाभ मिले। उन्होंने कहा कि कार्यालयों में सूचना तकनीक के प्रयोग से प्रशासनिक कार्यकुशलता में सुधार होगा।


ज्ञातव्य है कि शुक्रवार 12 फरवरी को लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तराखण्ड को ई-मंत्रीमंडल और उत्तराखण्ड ऑडिट मैनेजमेंट के लिये पुरस्कार प्रदान किये थे। उत्तराखण्ड की ओर से यह पुरस्कार एनआईसी एवं गोपन विभाग के अधिकारियों ने प्राप्त किये थे। बुधवार को यह एवार्ड उन्होंने मुख्यमंत्री को सौंपा।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री श्री मदन कौशिक, श्री हरक सिंह रावत, श्री सुबोध उनियाल, मुख्य सचिव श्री ओमप्रकाश, सचिव श्री आर. के सुधांशु, निदेशक आई.टी.डी.ए. श्री अमित सिन्हा के साथ ही गोपन विभाग के संयुक्त संचिव श्री ओमकार सिंह, उपसचिव श्री अजीत सिंह एवं एसआईओ एन.आई.सी. श्री के. नारायणन आदि उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.