Halloween party ideas 2015

 केन्द्र सरकार द्वारा सिमली-ग्वालदम-बागेश्वर-जौलजीवी राजमार्ग को घोषित किया ,राष्ट्रीय राजमार्ग।


  • भारतमाला परियोजना के तहत निर्मित होगा यह डबललेन राष्ट्रीय मार्ग।
  • 230 कि.मी. लम्बा यह मार्ग चिन्हित हुआ नया राजमार्ग संख्या
  • मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री एवं केन्द्रीय सडक परिवहन मंत्री का जताया आभार।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सिमली-ग्वालदम-बागेश्वर-मुन्स्यारी-जौलजीवी राजमार्ग को राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित किये जाने पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी तथा केन्द्रीय सडक परिवहन मंत्री श्री नितिन गडकरी का आभार व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि इस महत्वपूर्ण राजमार्ग को राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित होने से राज्य की बड़ी मांग पूरी हुई है। राज्य को सडक मरम्मत आदि में होने वाली बड़ी राशि की भी इससे बचत हुई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सड़क सीमान्त क्षेत्रों को जोड़ने वाली प्रमुख सडक रही है। भारत माला के तहत इसके डबल लेन निर्माण से आवागमन में भी सुविधा होगी। भारत माला के तहत बनने वाली इस डबल लेन सडक के निर्माण में तेजी आने के साथ ही भविष्य में इसकी मरम्मत आदि में होने वाला व्यय भी भारत सरकार द्वारा वहन किया जायेगा।

 

पी.एम.जी.एस.वाई की सड़क मुआवजे की शिकायत पर मुख्यमंत्री ने दिये, जाँच के आदेश

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रधानमंत्री सड़क योजना में ग्राम सभा इंडर, पट्टी जुवा, जिला टिहरी गढवाल में कटान में आये खेतों के मुआवजे को पांच परिवारों के बजाय सारा मुआवजा एक परिवार को देने से सम्बन्धित प्रकरण पर श्रीमती पुष्पा देवी, श्रीमती जमोन्नि देवी एवं श्री जय सिंह आदि के द्वारा की गई शिकायत पर जिलाधिकारी टिहरी को इस प्रकरण की जांच कर अविलम्ब आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये हैं।

 

Post a comment

Powered by Blogger.