Halloween party ideas 2015


  • मृतक की बाइक के परचखे उड़ गए
  • घटना को अंजाम देने वाला चालक भी ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया

हरिद्वार:



लक्ष्मण झूला में कार्यरत दरोगा की बहादराबाद हाईवे में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौके पर मौत हो गई। जबकि मृतक की बाइक के परचखे उड़ गए। घटना को अंजाम देने वाला चालक भी ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे के दौरान दरोगा अपनी यूनिफॉर्म में था। 

राहगीरों की सूचना पर पहुंची बहादराबाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। हादसे के बाद यहां पुलिसकर्मियों का जमावड़ा लग गया। मृतक एसआई सुनील कुमार (55) प्रीत विहार गंगनहर कोतवाली रुड़की के रहने वाले थे और लक्ष्मण झूला जनपद पौड़ी गढ़वाल में पोस्टेड थे। 

उन्हें कुंभ मेला लाइन रिजर्व पुलिस से संबद्ध किया हुआ था। बहादराबाद थाना प्रभारी का कहना है कि सुनील कुमार शनिवार सुबह योगा क्लास और गणना के उपरांत बाइक से कुंभ मेला पुलिस व्यवस्था के अंतर्गत अस्थायी चौकी स्थानों के चिन्हीकरण के लिए निकले थे।

एएसआई सुनील कुमार पुत्र महेशचंद्र निवासी प्रीत विहार कॉलोनी रुड़की अपनी बाइक लेकर ज्वालापुर से बहादराबाद की ओर जा रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक रानीपुर झाल से इब्राहिमपुर चौक पर पहुंची उन्हें पीछे से अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें एएसआई सुनील कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। बहादराबाद थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि एसआई के परिजनों को सूचना दे दी गई है।बहादराबाद और ज्वालापुर समेत चौक चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

Post a comment

Powered by Blogger.