Halloween party ideas 2015

 रुद्रप्रयाग :




       रेलवे निर्माण कार्य को गति देने के लिए किया निरीक्षण। ग्रामीणों की शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर किया जाय निस्तारित। बिजली, पानी, संपर्क मार्गो, प्रदूषण का तत्काल समाधान हो।
      जिलाधिकारी ने तिलनी, सुमेरपुर में निर्माणाधीन रेलवे के कार्यों का निरीक्षण करते हुए रेलवे के अधिकारियों को आमजन की सुरक्षा को ध्यान में रखकर गांव के वैकल्पिकध् स्थायी रास्तों का निर्माण करने के निर्देश दिए। कहा कि रास्तों के निर्माण के समय सुनिश्चित किया जाय कि रास्ते सुगम व सुरक्षित हो जिससे बीमार व वृद्ध जन को भी आवगमन की सुविधा हो। इसके साथ ही तिलनी में 10 दिन के भीतर बने हुए अस्थाई मार्ग के बगल में अतिरिक्त 03 फीट की सीढ़ी बनाने, गाँव के आम रास्ते के निर्माण हेतु सर्वे करने, कार्यों के दौरान निरन्तर पानी का छिड़काव करने के निर्देश दिए। तिलनी में ग्रामीणों द्वारा शिकायत की गई जल संस्थान द्वारा गाँव मे नाले से पेयजल की आपूर्ति की जा रही है, इस सम्बन्ध में जिलाधिकारी ने अवर अभियंता जल संस्थान, क्षेत्रीय पटवारी व गांव के प्रतिनिधि विनोद रावत को पेयजल आपूर्ति की संयुक्त जांच 01 दिन के भीतर कर रिपोर्ट उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। सुमेरपुर में एच पी के कश्मीरी फिलिंग स्टेशन को अन्यत्र स्थानांतरित करने के सम्बंध में प्रबन्धक की सहायता हेतु उपजिलाधिकारी सदर को एन एच  से अनापत्ति प्रमाण पत्र व एच पी सी एल से एक सप्ताह के भीतर सर्वे कराने के निर्देश दिए।
      इस अवसर पर एसडीएम सदर वृजेश तिवारी, डीजीएम रेलवे बी पी बडोगा, ई ई जल संस्थान संजय सिंह, जल निगम नवल किशोर, विद्युत मोहित डबराल, पीएमजीएसवाई कमल सजवाण सहित अन्य उपस्थित थे।

Post a comment

Powered by Blogger.