Halloween party ideas 2015

 


भारतीय मुक्केबाजों ने कोलोन, जर्मनी में कल समाप्त हुए कोलोन बॉक्सिंग विश्व कप में तीन स्वर्ण, दो रजत और चार कांस्य सहित कुल नौ पदक हासिल किए। 

पुरुष वर्ग में अमित पंघाल ने स्वर्ण जीता जबकि महिला वर्ग में मनीषा मौन और सिमरनजीत कौर ने स्वर्ण पदक जीता।

60 किग्रा वर्ग महिला वर्ग में, एआईबीए महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में कांस्य पदक विजेता सिमरनजीत कौर ने स्थानीय जर्मन प्रतिद्वंद्वी क्लेनहंस को फाइनल में  हरा दिया। स्वर्ण को ले कर एक विभाजित निर्णय से बाउट जीत लिया ।

57 किलोग्राम वर्ग के फाइनल में , मनीषा मौन ने दो बार के एआईबीए महिला युवा विश्व चैंपियन साक्षी चौधरी को 3: 2 से हराया। साक्षी को रजत से संतोष करना पड़ेगा ।

 एशियाई खेलों - 2018 के स्वर्ण पदक विजेता और एएसबीसी  एशियाई- 2019 केचैंपियन अमित पंघाल ने 52 किग्रा में पुरुषों के फ्लाइवेट में राउंड-रॉबिन प्रतियोगिता जीती। उन्होंने फाइनल में पहुंचने पर फ्रांस  को हराया। जिन्हे अपने जर्मन प्रतिद्वंद्वी द्वारा फाइनल में वॉकओवर दिया गया था।

भारत के सुपर हैवीवेट (91 किग्रा) मुक्केबाज सतीश कुमार ने सेमीफाइनल में फ्रांस के जैमिली दीनी मोइदजे को हराया। सोनिया लाठेर (57 किग्रा), पूजा रानी (75 किग्रा) गौरव सोलंकी (57 किग्रा) और मोहम्मद हुसामुद्दीन (57 किग्रा) ने अपने-अपने वर्ग में कांस्य पदक जीते।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.