Halloween party ideas 2015


शहर के विकास कार्यों को लेकर महापौर का जताया आभार, व्यापारियों ने ट्रेचिंग ग्राउंड में भव्य पार्किंग बनाए जाने की मांग को लेकर मेयर को सौंपा ज्ञापन

ऋषिकेश:





देवभूमि उत्तरांचल उद्योग व्यापार  मंडल ने ऋषिकेश में कराए जा रहे विकास कार्यो एवं पिछले तीन दशक से शहरवासियों के लिए नासूर बन चुके हरिद्वार रोड़ स्थित ट्रेचिंग ग्राऊंड को शिफ्ट कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए नगर निगम महापौर अनिता ममगाई की मुक्त कंठ से सराहना की।

 सोमवार की दोपहर व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल के नेतृत्व में व्यापारियों के एक  प्रतिनिधि मंडल ने महापौर से मुलाकात कर शहर के विकास के लिए कराए जा रहे कार्यों को लेकर उनको साधुवाद दिया ।

इस दौरान व्यापार मंडल की ओर से  ट्रेचिंग ग्राऊंड खाली होने के प्रश्चात वहां दु मंजिला पार्किंग बनाए जाने की मांग को लेकर एक ज्ञापन भी सौंपा गया।

 प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे व्यापारी नेता राजकुमार अग्रवाल ने महापौर को अवगत कराया कि देवभूमि ऋषिकेश का शुमार देश और दुनिया में तीर्थाटन और पर्यटन  के लिए किया जाता है।यहां वर्षभर यात्रियों की भीड़ उमड़ती है।

 लेकिन शहर में पार्किंग की व्यवस्था ना हो पाने की वजह से व्यापारियों को इसका लाभ नहीं मिल पाता। उन्होंने शहर में पार्किंग की समस्या को देखते हुए चंद्रभागा पुल पर भी दो मंजिला पार्किंग बनाए जाने की मांग महापौर से की । प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के दौरान महापौर ने उन्हें अवगत कराया कि देवभूमि के चहुमुखी विकास के साथ पार्किंग की समस्या का भी स्थाई समाधान ढूंढने में निगम प्रशासन लगा हुआ है ।

जल्द ही इस पर भी एक ठोस कार्य योजना तैयार कर शहर वासियों को भव्य पार्किंग की सौगात दी जाएगी।

प्रतिनिधिमंडल में राम चौबे, रवि शास्त्री, दीपक दरगन, अभिषेक शर्मा, वेद प्रकाश धींगड़ा, अमित कुमार जाटव ,कृष्ण मोहन चौरसिया आदि शामिल थे।



एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.