Halloween party ideas 2015

 


 जम्मू और कश्मीर के केंद्र शासित प्रदेश में, पाकिस्तानी सेना ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला, कुपवाड़ा और बांदीपोरा के दवार, केरन, उरी और नौगाम सेक्टरों में कई सेक्टरों में फैली नियंत्रण रेखा के पास  युद्धविराम उल्लंघन  किया।

रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा कि पाकिस्तान ने मोर्टार और अन्य हथियारों का इस्तेमाल किया और जानबूझकर उन नागरिक इलाकों को निशाना बनाया, जिसके परिणामस्वरूप बारामुला जिले के उरी सेक्टर में तीन नागरिकों की मौत हुई।

सेना के तीन जवानों और एक सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के सब इंस्पेक्टर राकेश डोभाल शहीद हुए हैं। उत्तराखंड के राकेश डोभाल ऋषिकेश के रहने वाले हैं  उनकी शहादत के बाद क्षेत्र में मातम पसर गया है। गंगा नगर ऋषिकेश के रहने वाले राकेश दो बार 2004 में बीएसएफ में भर्ती हुए थे. सब इंस्पेक्टर के रूप में सेवा देते हुए ,उन्होंनेे बारामुलाा में अपने प्राण न्योछावर कर दिए उनकीी 9 वर्ष की एक बेटी भी है.
सेना के प्रवक्ता ने कहा कि भारतीय सेना ने दृढ़ता से जवाबी कार्रवाई की, जिससे एलओसी के पार पाकिस्तान सेना के बुनियादी ढांचे और हताहतों को काफी नुकसान हुआ। कई गोला बारूद डंप, FOL डंप और कई आतंकवादी लॉन्च पैड क्षतिग्रस्त हो गए हैं। पाक के 11 सैनिक ढेर हुए हैं। 16 सैनिक घायल हुए हैं और  02 कमांडो ढेर हो गए हैं ।

Post a comment

Powered by Blogger.