Halloween party ideas 2015

ऋषिकेश:



    शहर में कोरोना संक्रमित रोगियों के सामने आने का सिलसिला नहीं थम रहा है। महापौर अनिता ममगाई की अगुवाई में निगम का सैनेटाइजेशन अमला आज शहर में उतर गया। विभिन्न बाजारों सहित तमाम महत्वपूर्ण क्षेत्रों में जोरदार तरीके से दिनभर सैनिटाइजेशन अभियान चलाया गया ।

सोमवार की सुबह निगम प्रांगण में महापौर ममगाई ने अभियान में उतरी टीम को हरी झंडी दिखाई।नगर निगम ने कोरोना पॉजिटिव रोगियों के क्षेत्रों को संक्रमण से मुक्त करने में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसके अलावा शहर के तमाम बाजारों एवं महत्वपूर्ण क्षेत्रों में भी जबरदस्त तरीके से एक बार फिर से निगम प्रशासन ने। सैनिटाइजेशन अभियान छेड़ दिया है।

 कोरोना के खतरे के बावजूद महापौर बहादुरी के साथ एक बार फिर से आज अभियान का मोर्चा संभालते हुए सड़कों पर उतर आई।फायर ब्रिगेड वाहन सहित ट्रैक्टर माउंटेड स्प्रे मशीनों, जेटिंग मशीन और हैण्ड स्प्रे मशीनों की मदद से दिनभर नगर में सेनेटाइजेशन अभियान चला। शहर के तमाम बाजारों एवं महत्व क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन कराया गया।

 महापौर अनिता ममगाई ने बताया कि कि तीर्थ नगरी ऋषिकेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए निगम प्रशासन की ओर से सैनिटाइजेशन अभियान में पूरी ताकत झोंक दी गई है।उन्होंने बताया कि जिन क्षेत्रों में कोरोना के पॉजिटिव रोगी सामने आ रहे हैं, उन क्षेत्रों में नियमित रूप से सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिड़काव किया जा रहा है। महापौर नेे शहरवासियों से अपील करते हुए कहा कि वैश्विक महामारी कोरोनावायरस की चपेट में आकर कई लोगों को अकाल मौत का ग्रास बनना पड़ा है।

 पिछले एक पखवाड़े में ही कई अपनों को हमने खोया है।इस समय सर्तकता बेहद आवश्यक है।कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करें। सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखें एवं बिना मास्क लगाये घरों से बाहर बिल्कुल न निकले।अभियान के दौरान पार्षद अजीत गोल्डी,घाट रोड़ व्यापार सभा के अध्यक्ष पवन शर्मा, क्षेत्र रोड  अध्यक्ष राजेश भट्ट, सफाई निरीक्षक, धीरेंद्र सेमवाल, अभिषेक मल्होत्रा, सचिन रावत, प्रशांत कुकरेती, नरेश खैरवाल,महेंद्र, सुरेंद्र आदि शामिल थे।

Post a comment

Powered by Blogger.