Halloween party ideas 2015

डोईवाला:

अयोध्या में आज राममंदिर भूमि पूजन होने से डोईवाला में भी जश्न का माहौल है। सुबह से ही क्षेत्र के मंदिरों में लोग पूजा पाठ करने के साथ ही राम के नाम के दिए जलाकर अपनी खुशी का इंतजार कर रहे है।
डोईवाला में कई जगहों पर आज राम मंदिर भूमि पूजन के अवसर पर राम मन्दिर निर्माण के लिए 1990 और 1992 में आंदोलन कर जेल गए कार में सेवकों का सम्मान किया गया।

डोईवाला के खेरी के जंगल में स्थित प्रसिद्ध माता मंदिर नलों वाली देवी मन्दिर में डोईवाला स्वाभिमान मंच ने तमाम ऐसे लोगो का सम्मान लिया जिन्होंने राम मंदिर निर्माण आंदोलन में भागीदारी निभाई और राम भक्त जेल गए।

सम्मान पाने वाले राम भक्त कार सेवक तारा चंद अग्रवाल ,ईश्वर चंद अग्रवाल, राम निवास मित्तल, मनीष नारंग, जगदीश ,उमेद नेगी ,ललित बाली ,संजय अग्रवाल, अमित शाह ,विनय जिंदल आदि तमाम कार सेवक कार्यक्रम में सम्मानित हुए।
कार्यक्रम आयोजक रामेश्वर लोधी ,राकेश लोधी ,अजय, संजीव ने कहा कि आज के दिन का ऐतिहासिक महत्व है और इसे यादगार बनाने के लिए मंच ने ऐसे लोगों का सम्मान लिया है जिन्होंने राम मंदिर निर्माण आंदोलन के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर किया।

कार्यक्रम में सरकार ने दायित्व धारी दीवान सिंह भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष सुबोध जायसवाल बद्री केदार मंदिर समिति की सदस्य श्रीमती सुशीला ध्यानी, नगीना रानी ,राम मूर्ति ताई, पूनम तोमर, आशा के साथ सैकड़ों लोगों ने शिरकत की।

Post a comment

Powered by Blogger.