Halloween party ideas 2015




 सहसपुर विधानसभा की वर्चुअल रैली आयोजित की गई । रैली को  संबोधित करते हुए  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व उत्तराखंड  के प्रभारी श्री श्याम जाजू ने कहा   कि भारतीय जनता पार्टी की परंपरा रही है कि हमें अपने कार्यों का लेखा जोखा देना होता है चाहे विधायक हो सांसद,  राज्य   सरकार या  केंद्र सरकार और उन परंपराओं का पालन करते हुए हम अपनी  केंद्रसरकार का 1 साल का लेखा जोखा वर्चुअल रैलियों के माध्यम से दे रहे हैं । कोरोना में दूरियां ही दवा हैं  नरेंद्र मोदी ने  कोरोना समस्या का हल करने और पूरे देश का हौसला बढ़ाने का जो काम किया है वह अत्यंत प्रशंसनीय है। उत्तराखंड में भी  राज्य सरकार ने कोरोना महामारी में बहुत शानदार कार्य किया है ।
1962 में जब चाइना ने भारत पर हमला किया था तो 43000 वर्ग किलोमीटर भूभाग पर कब्जा कर लिया था लेकिन आज 1962 वाली नहीं बल्कि 2020 वाला भारत है और सबसे  नजर से नजर मिला कर बात करता है। इससे चाइना बहुत ज्यादा परेशान है और आज इतनी पुरानी कांग्रेस जिस तरह से सरकार पर सवाल खड़े कर रही है अपने आप में अजीब है । कांग्रेसी प्रधान मंत्री राजीव गांधी ने कहा था कि यहां से ₹1 चलता है और वहां 15 पैसे ही पहुंचते हैं लेकिन आज मोदी सरकार में ₹1 भेजो तो पूरा ₹1 ही पहुंचता है कांग्रेस की पॉलिसी सदैव भ्रष्टाचार की पॉलिसी रही है मोदी सरकार घोषणा नहीं करती बल्कि योजना बनाती हैं और कार्य करती है .

आज भारत सरकार ने चाइना के 700 करोड रुपए से ज्यादा के ठेके निरस्त कर दिए हैं हम भारत के लोगों की मेहनत और ईमानदारी से आज पूरा विश्व प्रभावित है और भारत में निवेश करने की पहली पसंद बनता जा रहा है। हमारी सरकार सबकी चिंता करती हैं गरीबों की मदद करने के साथ-साथ देश को आगे बढ़ाने का कार्य भी किया जा रहा है उत्तराखंड सरकार ने आयुष्मान कार्ड के माध्यम से लाखों लोगों की मदद की है प्रवासियों की कैसे मदद की जाए इस पर केंद्र सरकार व राज्य सरकार लगातार कार्य कर रही हैं कोरॉना की समाप्ति के बाद भारत एक नई शक्ति के रूप में उभरेगा।
सहसपुर विधायक व रैली संयोजक सहदेव पुंडीर ने राज्य सरकार द्वारा व सहसपुर विधान सभा में उनके द्वारा किए गए कार्यों की विस्तार से चर्चा की।भाजपा जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर ने सभी कार्यकर्ताओं को  निष्ठा पूर्वक कार्य करने और समाज के प्रति अपने दायित्व को भी निभाने की शपथ दिलाई।
इस अवसर पर रैली सहसंयोजक व जिला उपाध्यक्ष शरद रावत,जिला महामंत्री अरुण मित्तल,प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी शेखर वर्मा, प्रदेश प्रवक्ता नवीन ठाकुर,जिला मीडिया प्रभारी संपूर्ण सिंह रावत,जिला उपाध्यक्ष अमित डबराल, मंजू नेगी,राजेश जुगलान,मीता सिंह, विनोद कश्यप,जीवन रावत,सुखदेव फर्स्वाण,नवीन रावत,लखन सिंह राणा,दयानंद जोशी,सुखबीर बटोला,अनिल नौटियाल,नरगिस कश्यप सहित भाजपा के अनेकों पदाधिकारी व सैंकड़ों कार्यकर्ता  वर्चुअलरैली से जुड़े।

जिला मीडिया प्रभारी सम्पूर्ण सिंह रावत ने कहा डोईवाला विधान सभा के विकास कार्यों के संबंध में कांग्रेस निराधार और असत्य बात कर रही है।
  हम  तकनीकी रूप से  100% से भी अधिक कार्य कर चुके हैं यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी। क्योंकि सिपेट, कोस्ट गार्ड भर्ती केंद्र, हर्रावाला में कैंसर अस्पताल, रानीपोखरी में लॉ कॉलेज  पर हमने काम किया है और क्षेत्रों में ऐसी सड़के जो ने अपने घोषणा पत्र में नहीं कही थी वह भी हमने बनाई हैं ।विधान सभा के चप्पे चप्पे में शानदार सड़कों का जाल बिछाया है। विश्वास के साथ कह सकता हूं कि हमने 100% से भी अधिक कार्य किए हैं ।कालूवाला में पुल और बालावाला क्षेत्र में डिग्री कॉलेज  पर कार्य नहीं किया है और वह भी तकनीकी कारणों से नहीं हो पाया अन्यथा लगभग सभी कार्य पूर्ण हो चुके हैं या पूर्ण होने को है और श्मशान घाट के कार्य और बस स्टैंड की बात करें तो उन पर भी कार्य शीघ्र प्रारंभ हो जाएगा। सभी औपचरिकताएं पूर्ण हो चुकी है...  सुरिधार बांध लगभग बन ही चुका है।अनेकों पुलो का भी निर्माण हुआ है । स्वास्थ,शिक्षा,सिंचाई व पेयजल के क्षेत्र में ऐतिहासिक कार्य हुए है।   जितने कार्य पिछले 15 वर्षों में हुए है इन तीन वर्षों में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत जी के दिशा निर्देश में उससे ज्यादा  ऐतिहासिक कार्य हुए है
*सम्पूर्ण सिंह रावत*
*जिला मीडिया प्रभारी*
*भाजपा देहरादून*

Post a comment

Powered by Blogger.