Halloween party ideas 2015


कुलपति डॉ.विजय धस्माना ने किया औपचारिक उद्घा

हॉस्पिटल में एंडोस्कोपी, कोलोनोस्कोपी, एआरसीपी सुविधाओं में विस्तार किया गया*
डोईवाला;

स्वास्थ्य सुविधाओं को विस्तार देते हुए स्वामी राम हिमालनय विश्वविद्यालय के अधीन हिमालयन हॉस्पिटल में हाईटेक गैस्ट्रो लैब बनाई गई है। कुलपति डॉ.विजय धस्माना ने एडवांस एंडोस्कोपी यूनिट का औपचारिक उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि हिमालयन हॉस्पिटल में मरीजों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर की स्वास्थ्य सुविधाएं दी जा रही हैं।
गुरुवार को हिमालयन हॉस्पिटल में गैस्ट्रोएंट्रोलॉजी विभाग की एडवांस एंडस्कोपी यूनिट का औपचारिक उद्घाटन किया गया। कुलपति डॉ.विजय धस्माना ने कहा कि एंडोस्कोपी, कोलोनोस्कोपी, एआरसीपी सुविधाओं का विस्तार किया गया। हॉस्पिटल में एक नया ब्लॉक पूर्णरुप से गैस्ट्रोएंट्रोलॉजी विभाग के लिए शुभारंभ किया गया।

कुलपति डॉ.विजय धस्माना ने कहा कि रोगियों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर की स्वास्थ्य सुविधा देने को हिमालयन हॉस्पिटल प्रतिबद्ध है। हॉस्पिटल में स्वास्थ्य सुविधाओं के क्षेत्र में लगातार इजाफा किया जा रहा है। डॉ.धस्माना ने कहा कि हमारा मकसद है कि हिमालयन हॉस्पिटल की एक छत के नीचे मरीजों को सभी स्वास्थ्य मिल सकें।

हॉस्पिटल के वरिष्ठ गैस्ट्रोएंट्रोलोजिस्ट डॉ.विवेका आहूजा ने कहा कि एडवांस एंडोस्कोपी यूनिट से गैस्ट्रो संबंधित रोगियों के उपचार में बेहतर मदद मिल सकेगी। गैस्ट्रोएंट्रोलॉजी की सभी सुविधाएं एक जगह पर आ गई हैं, इससे मरीजों को सुविधा होगी साथ ही डॉक्टरों को भी कॉर्डिनेट करना आसान हो जाएगा।

इस दौरान चिकित्सा अधीक्षक डॉ.एसएल जेठानी, डीन डॉ.मुश्ताक अहमद डॉ.रेशमा कौशिक सहित विभाग के डॉ.सौरभ सिंह, टेक्निशियन राकेश चंद्रा, जगदीश सेमवाल, विनोद, आरती, यशोदा, अमरेंद्र कुमार  आदि मौजूद रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.