Halloween party ideas 2015

डोईवाला:
.

 अमर शहीद सुधीर क्षेत्री सम्मान संघर्ष समिति से जुड़े सदस्यों ने अमर शहीद सुधीर क्षेत्री के सम्मान में शहीद स्मारक (प्रतिमा) व शहीद द्वार स्थापित किये जाने तथा राजकीय आदर्श प्राथमिक विद्यालय, राजकीय जूनियर हाई स्कूल लच्छीवाला का नाम शहीद सुधीर क्षेत्री के नाम पर रखे जाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।
नगर पालिका परिशद डोईवाला के सभासद मनीष कुमार धीमान ने कहा कि 12 जुलाई 2002 को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा क्षेत्र में तैनात लच्छीवाला डोईवाला, देहरादून निवासी अमर शहीद सुधीर क्षेत्री द्वारा पाकिस्तान के आतंकवादियों से लोहा लेते हुए कई पाकिस्तानी आतंकवादियों को मौत के मुंह में भेज दिया गया था। किन्तु इस संघर्ष में उन पर पाकिस्तान की ओर से की जा रही गोलीबारी में घायल होने पर अमर शहीद सुधीर क्षेत्री की शहादत हो गई जिनको सम्मान दिये जाने के लिए जूनियर हाई स्कूल डोईवाला व राजकीय आदर्श प्राथमिक विद्यालय का नाम शहीद सुधीर के नाम पर रखा जाना चाहिए।
पूर्व ग्राम पंचायत सदस्य भारत भूषण पेले ने कहाकि अमर शहीद सुधीर क्षेत्री की शहादत न केवल डोईवाला देहरादून निवासी बल्कि समूचे राष्ट्र के नागरिक कभी भूला नहीं सकेंगे। उनकी शहादत पर समस्त सामाजिक, राजनीतिक, प्रशासनिक तथा सैनिकों के परिवार में अपनी श्रद्धांजलि अप्रित की थी। अमर शहीद सुधीर क्षेत्री को शहादत के 18 वर्ष भीत जाने के बाद भी कोई सम्मान नहीं मिल सका है जिससे क्षेत्र के नागरिकों में भारी आक्रोश है। डोईवाला में शहीद सुधीर क्षेत्री स्मारक व शहीद द्वार स्थापित किया जाना चाहिए।
ज्ञापन देने वालों में सभासद लक्ष्मी कौशल, जितेन्द्र कुमार, अजय राजपूत, राकेश लोधी, यशराज सोनकर, शिवांक पाल, रिया आदि मौजूद थे।

Post a comment

Powered by Blogger.