Halloween party ideas 2015

धनोल्टी:

 देवेंद्र बेलवाल


 थाना थत्यूड़ के एक पुलिस कर्मी द्वारा आम जनता से अभद्रता करने पर उसे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक टिहरी ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। आज उचित कार्यवाही को लेकर स्थानिय लोगों ने पुलिस के खिलाफ जोरदार नारे लगते हुए थत्युड थाने मे पंहुच कर थानाध्यक्ष से मुलाकात की।
विगत दिवस थत्यूड़ मार्ग पर अलमस बैंड पर एक पुलिस कर्मी ने लोगों के साथ अभद्रता की यही नहीं उसने एक व्यक्ति के सार्वजनिक स्थल पर सभी के सामने गाली गलौच की व गाल पर थप्पड़ भी जड़ दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष थत्यूड संजीत कुमार व पुलिस क्षेत्राधिकारी व इस घटना के जांच अधिकारी धनसिंह तोमर ने इस घटना के बारे मे बताया कि अलमस बैंड पर पुलिस रूटीन चैकिंग कर रही थी लेकिन यह युवक पुलिस के कार्य में बाधा डाल रहा था ,शराब के नशे में था साथ ही इस युवक ने मास्क भी नही पहना थाा। जिस पर युवक का चालान भी किया गया। लेकिन वीडियो वायरल होने पर इसका संज्ञान लिया गया व टिहरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पुलिस कर्मी को सार्वजनिक स्थल पर जनता के साथ अभद्रता करने पर निलंबित कर दिया व मामले की जांच की जा रही ह

इस मौके पर थाने वार्ता हेतु  सनवीर बेलवाल सदस्य जिला पंचायत, सुरेश चौहान सदस्य क्षेत्र पंचायत, विनोद रावत सदस्य क्षेत्र पंचायत, युवा कांग्रेस से दिनेश रावत, अनिल बधानी पूर्व प्रधान विजेन्द्र पुण्डीर आदि लोग सम्मलित थे।

Post a comment

Powered by Blogger.