Halloween party ideas 2015



पिथौरागढ़:

 तांगा गांव में   भूस्खलन में 11 लोगों के लापता होने  की घटना पर टीम SDRF द्वारा सर्चिंग कार्य जारी है, घटना की गम्भीरता  देखते हुए  SDRF  की 03 टीमो (पिथौरागढ़, अस्कोट,अल्मोड़ा) को सर्चिंग कार्य मे  लगाया  गया है

चमोली,20 जुलाई :

 गौचर चौकी द्वारा सूचना प्राप्त हुई  कि मल्ला  कनखुल रोड पर एक ट्रौला गिर गया था ,  टीम तत्काल ही घटनास्थल को रवाना हुई।
घटनास्थल पर ट्रोला रोड से 500 मीटर गहरी खाई में गिरा  था, जिसमें 4 लोग सवार थें जिसमें (3 ) घायल व्यक्तियों को पूर्व में  स्थानीय लोगों द्वारा निकालकर प्राइवेट वाहनो द्वारा अस्पताल पहुंचा दिया था। मृतक के शव को SDRF टीम द्वारा  बाडी बैग की मदद से रोड पर लाया गया  एवमं स्थानीय पुलिस के सुपुर्द किया गया।
विवरण -
घायल
1.लक्ष्मण सिहं पुत्र भगत सिंह  (30)वर्ष
2.महावीर लाल पुत्र केलू लाल (50)साल
3.चालक संतोष पुत्र विक्रम सिंह  30 वर्ष (पौडी)
मृतक
केशर सिंह विष्ट पुत्र धन सिंह (47 )वर्ष ।

चमोली : 20जुलाई:

पीपलकोटी भनेरपानी  में रोड ब्लॉक होने के कारण SDRF टीम द्वारा   सैकड़ों यात्रियों को वैकल्पिक मार्ग से  सकुशल सुरक्षित  सड़क पार कराया गया।

टिहरी : दिनांक 20 जुलाई:

शिवपुरी में एक व्यक्ति के खाई में गिरने की सूचना पर टीम रेस्कयू हेतु रवाना हुई, घटना स्थल से मनविंदर सिह,  जेसीबी  ऑपरेटर के शव को निकाल कर सिविल पुलिस के सुपर्द किया।

  पोस्ट घनसाली  को  थाना घनसाली द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक डेड बॉडी झील में दिखाई दे रही है, सूचना पर  टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर झील से डेड बॉडी को निकालकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया।

देहरादून: 20/21 जुलाई-
त्यूणी में एक व्यक्ति नदी में बहने की सूचना पर पोस्ट चकराता से si मनोज सिंह रावत sir के हमराह टीम घटनास्थल पर पहुंची एवम  सर्चिंग  आरम्भ  की गई।
लापता व्यक्ति का नाम -सुरेश कुमार s/0 देबु त्यूणी बाजार

देहरादून: 20/21 जुलाई:

कालसी में एक व्यक्ति के डूबने की घटना में सर्चिंग हेतु कल रात्रि टीम कालसी पहुंची थी वर्तमान में सर्चिंग जारी है

Post a comment

Powered by Blogger.