Halloween party ideas 2015




हरिद्वार:


धीरेंद्र प्रताप केंद्रीय मुख्य संरक्षक चिन्हित राज्य आंदोलनकारी समिति  एवं पूर्व मंत्री उत्तराखंड सरकार ने आज हरिद्वार के शहर विधायक  व राज्य सरकार में शहरी विकास मंत्री और उत्तराखंड सरकार काबीना  प्रवक्ता  मदन कौशिक से राज्य आन्दोलनकारी चिन्हिकरण व अन्य मुद्दो पर विस्तार से बात की।

धीरेन्द्र प्रताप ने उनसे आग्रह किया की राज्य आन्दोलनकारी  स्वर्गीय जे पी पांडे का उत्तराखंड राज्य निर्माण आंदोलन में बहुत महत्वपूर्ण योगदान रहा है । खास तौर पर हरिद्वार को उत्तराखंड में जोड़ने में उनकी मुख्य भूमिका रही है ।राज्य बनने के बाद भी उन्होंने राज्य के विकास के सवालों को लेकर लंबा संघर्ष व आन्दोलन किए हैं ।प्रताप ने उन से अनुरोध किया की वह दिवंगत जे पी पांडे की स्मृति में हरिद्वार में किसी सड़क ,संस्थान या विकास योजना का नामकरण उनके नाम पर करें। जिससे कि जे पी पान्डे की स्मृति सदैव अमर रहे ।

प्रताप ने बताया की उन्होने काबीना मंत्री मदन कौशिक से विगत दिवस काबीना वार्ता  की वीडियो कांफ्रेंस में लिए गए आंदोलन के फैसलों के बाबत भी चर्चा की और कहा कि वह राज्य आंदोलनकारियों के जो
 चिन्हीकरण के मामले रह गए हैं उन लोगों के चिन्हिकरण के लिए तत्काल मुख्यमंत्री से बात करें ।साथ ही बाकी बचे आंदोलनकारियों का चिन्हिकरण का रास्ता प्रशस्त करें ।मदन कौशिक ने उन्हे आश्वस्त किया की वे इस मामले में जो विधिवत संभव होगा वह करेंगे।

Post a comment

Powered by Blogger.