Halloween party ideas 2015

भानियावाला ;

डोईवाला प्रेस क्लब से जुड़े पत्रकारो की एक महत्वपूर्ण बैठक शुक्रवार को भानियावाला में हुई ,जिसमें सभी प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया से जुड़े स्थानीय समाचार प्रतिनिधियो ने भाग लिया ।

बैठक में प्रेस कलब के भवन निर्माण को लेकर चर्चा की गई, वही बैठक समाप्ति के बाद सभी मीडिया कर्मियों ने शहीद हुए सैनिकों के प्रति अपनी संवेदनाए प्रकट करते हुए दो मिनट का मौन रखकर उन्हे अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की ।
            
     भानियावाला स्थित दून जायका रैस्टोरेंट में आयोजित बैठक में प्रेस क्लब अध्यक्ष प्रीतम वर्मा ने कहा कि डोईवाला मे प्रेस कलब के भवन की आवश्यकता को सभी पत्रकार महसूस कर रहे हैं, और कलब इसके निर्माण को लेकर सक्रियता से आगे बढ रहा है ।वरिष्ठ पत्रकार नवल किशोर यादव ने कहा कि आज पत्रकारों के सामने  बेहद चुनौतियां हैं, ऐसे में एकजुटता के साथ हीअपने कर्तव्यो का निर्वहन किया जा सकता है ।इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े वरिष्ठ पत्रकार उत्तम सिह पंवार ने कहा कि पत्रकारो के संगठन भी राजनीति का शिकार हो रहे हैं, जिनसे बचे जाने की आवश्यकता है ।
प्रेस कलब के महामंत्री राजेन्द्र वर्मा ने कहा कि डोईवाला मे प्रेस कलब का गठन वर्ष 2004 में किया गया था जोकि बाकायदा तमाम नियमों एव शर्तो के साथ पंजीकृत है, कलब का एकमात्र उद्देश्य सामाजिक सरोकारों को ध्यान में रखकर पत्रकारिता की मर्यादा को बनाऐ रखने का है ।

पत्रकार पवन सिंघल  विजय शर्मा, संजय अग्रवाल, भरत मनवाल,राजकुमार अग्रवाल, अश्विनी गुप्ता ने कहा कि सभी को एकजुट होकर प्रेस क्लब के भवन के लिए प्रयास करना होगा, और सभी की एक जुटता से यह निश्चित रूप से बनेगा ।
सभी ने रचनात्मक कार्यों को भी कलब के माध्यम से कराने की बात कही बैठक में पत्रकार चमन कौशल, विक्रांत वर्मा, संजय राठौर,ओमकार,जावेद आदि मुख्य रूप से मौजूद थे ।
बैठक समाप्ति के पश्चात सभी ने शहीद हुए भारतीय सैनिको को दो मिनट का मौन रखकर उन्हे अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।बैठक का संचालन महामंत्री राजेन्द्र वर्मा, अध्यक्षता प्रीतम वर्मा ने की।

Post a comment

Powered by Blogger.