Halloween party ideas 2015




 अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद ,राष्ट्रीय बजरंगदल के कार्यकर्ताओं द्वार विभाग अध्यक्ष रास्ट्रीय बजरंगदल  कृपाल नेगी के नेतृत्व में चीन के द्वारा धोखे से किए गए हमले में मारे गए जवानों के प्रतिशोध में विरोध स्वरूप चीन के राष्ट्रपति एवं चीन के ध्वज  व पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया गया ।

 विरोध प्रदर्शन में उपस्थित पदाधिकारीयों ने कहा किचीन ने भारत को बार बार धोखा दिया है 1962,1967 और अब 2020  में फिर धोखा दिया है 1962,1967 और अब 2020  में फिर धोखा दिया है। सोमवार रात लद्दाख में  शांतिपूर्ण बातचीत करने गई भारतीय सेनिको पर चीनी सैनिकों ने हमला कर दिया। यह हमला पत्थरों, लाठियों और धारदार हथियारों से किया गया। इसमें एक भारतीय सेना अधिकारी समेत 20 सैनिक शहीद हो गए  यह झड़प दुनिया की दो एटमी ताकतों के बीच लद्दाख में लगभग चौदह हजार फीट ऊंची गलवान घाटी में हुई ।

 यह वही गलवान घाटी है जहां 1962 की जंग में भी  कई भारतीय सैनि,क शहीद हो गए थे,    इसके लिए सभी देशवासियों को एकजुट होकर आवाजआवाज उठानी होगी कि ,भारत सरकार को आदेश निकालकर सभी चीन वस्तुओं पर प्रतिबंध लगाना होगा, जिससे चीन को उसकी औकात का पता चलेगा,हमें एकजुट होकर चीन के द्वारा बनाई गई सभी ऍप्स,वस्तुओं का बहिष्कार करना होगा,व भारत सरकार को चाहिए कि आज जब देशआक्रोश है तो सरकार को चीन को करारा जवाब देना चाहिए, एक के बदले दस,ओर बीस के बदले दो सौ सर लाये यह मॉ भारती के वीर शहीद जवानों को सच्ची श्रधांजलि होगी विरोध करने वालो में  पुतला दहन में विभाग अध्यक्ष कृपाल सिंह ,मनीष कुलड़ियाल, मनोज राणा ,हितेश ,हिन्दू ,नरेश रावत, मयंक उनियाल आदि दर्जन भर कार्यकर्ता उपस्थित रहे

Post a comment

Powered by Blogger.