Halloween party ideas 2015

'                    
  भैंरव सेना ,कोर कमेटी की बैठक में प्रमुख संदीप खत्री ने जारी एक बयान में  कहा की पर्यावरण संरक्षण जल संरक्षण व सनातन धर्मार्थ, आर्युवेद चिकित्सा क्षेत्र में कार्य कर रही "पंवार फाउंडेशन" के राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजसेवी नैनीताल विभाग संयोजक स्वदेशी जागरण मंच राजीव पंवार के साथ व उनके मार्ग दर्शन में आर्युवेदा चिकित्सा प्रणाली, पर्यावरण जल संरक्षण व पहाड़ से पलायन पर भैंरव सेना फाउंडेशन के साथ जुड़कर आम जनमानस के लिए सेवा कार्य व धर्मार्थ चिकित्सा से जुड़कर स्वस्थ देश व उत्तराखंड को संरक्षित पर्यावरण को बचाने में  सहयोग करेगा।
 5 जून पर्यावरण दिवस के दिन संगठन के द्वारा सवा लाख पौधे जिसमें की पीपल, नीम, बड़, तथा तुलसी के पौधे सम्मिलित है निशुल्क वितरित किये गये और साथ ही 16 जून से पंवार फाउंडेशन के माध्यम से निशुल्क आयुर्वेदिक दवाओं का वितरण पूरे भारतवर्ष में होगा। जिसमें लगभग सभी बीमारियों की दवाइयां सम्मिलित होंगी।
    अब तक भैंरव सेना हिदुत्व, सनातन धर्म की रक्षा, आतंकवाद का विरोध तथा बेजुबान बेसहारा गौवंश व अन्य जानवरो के लिए भोजन की व्यस्था तथा संरक्षण हेतु कार्य करता आ रहा है। अब हम "पंवार फाउडेशन" के साथ मिलकर  समाज हित कार्य करेंगे। जिससे कि उत्तराखंड ही नहीं बल्कि अन्य प्रदेशों के जरूरतमंद लोगों को भी फाउंडेशन के माध्यम से मदद पहुंचाई जाएगी "भैंरव सेना" प्रदेश सचिव आचार्य उमाकांत भट्ट ने "पंवार फाउंडेशन" के पूर्व में हुए कार्यों की भी सराहना की है। वहीं रजीव पंवार ने भी प्रदेश अध्यक्ष संदीप खत्री व भैंरव सेना संगठन का ह्रदय से आभार व्यक्त किया। और भैंरव सेना की सराहना करते हुए कहा की धर्म संस्कृति, समाज सेवा व बेजुबान बेसहारा जीवों की रक्षा पर्यावरण के लिए बहुत जरुरी है। जिसमें की भैंरव सेना अग्रणी है। लॉकडाउन नियमों के अंतर्गत हुई बैठक में वरिष्ठ उपाध्यक्ष हिमांशु मल्होत्रा सचिव आचार्य उमाकांत भट्ट, मीडिया प्रभारी रष्टी सिंह, महानगर प्रवक्ता उपेंद्र पंत एवं गोरक्षा प्रमुख प्रशांत मैठाणी मौजूद रहे।

Post a comment

Powered by Blogger.