Halloween party ideas 2015


टिहरी गढवाल :



राजकीय प्राथमिक शिक्षक संगठन टिहरी गढ़वाल ने नरेंद्रनगर ब्लॉक में कार्यरत अध्यापक जितेंद्र सिंह के खिलाफ आपदा प्रबंधन एक्ट के अंतर्गत मुनि की रेती थाने में खंड शिक्षा अधिकारी नरेंद्रनगर  द्वारा अभियोग दर्ज करने पर विरोध जताते हुए जिलाधिकारी से इसकी निष्पक्ष जांच की मांग की है।
  आरोपी शिक्षक राजकीय प्राथमिक विद्यालय शिवपुरी में कार्यरत हैं और अभिलेखों के अनुसार उनकी आयु 55 वर्ष से अधिक है। सचिव विद्यालय शिक्षा उत्तराखंड द्वारा 55 वर्ष से अधिक आयु के कर्मचारियों को कोविड-19 की ड्यूटी से मुक्त रखने का आदेश जारी किया गया है परंतु फिर भी खंड शिक्षा अधिकारी नरेंद्र नगर द्वारा शिक्षक की दिनांक 8 मई से लगातार कोविड-19 में ड्यूटी लगाई जाती रही है और शिक्षक द्वारा ड्यूटी करने के उपरांत भी 29 मई को उसके खिलाफ कर्तव्यों का निर्वाहन  न करने पर धारा 51A, 56 आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मुनी की रेती थाना में अभियोग पंजीकृत किया गया है। इसके खिलाफ जिला प्राथमिक शिक्षक संगठन ने जिलाधिकारी  को पत्र लिखकर मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।
जिला मंत्री प्रीतम बर्तवाल ने कहा है कि कोविड 19 की महामारी में शिक्षक लगातार अपनी सेवाएं दे रहे है और इस तरह के झूठे मुकदमो से शिक्षकों का मनोबल कमजोर हो रहा है जिससे सभी शिक्षकों में रोष व्याप्त हो रहा है। अगर शिक्षकों का इसी तरह उत्पीड़न किया जाता रहा तो संगठन को इस महामारी के समय कठोर निर्णय लेने के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

Post a comment

Powered by Blogger.