Halloween party ideas 2015



रविवार रात साढ़े आठ बजे के स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार ,उत्तराखण्ड में 14 और कोरोना पॉजिटिव केस आने पर कुल मामले 1455  हो गए है। जनपद हरिद्वार से इनमे से 13  मामले आये है जबकि 01 मामला देहरादून से है.
देहरादून से यह मामला पटेलनगर के एक स्थानीय  वेंडर का  है जिसकी   ट्रेवल  हिस्ट्री  नहीं है।

हरिद्वार से 13  मामलों में से 02 दिल्ली से , 08 महाराष्ट्र से ,02 कोरोना पॉजिटिव  संक्रमित के सम्पर्क में आने से , और 01 मामला नारसन बॉर्डर पर  पुलिस स्टाफ का है।

हरिद्वार में पुलिस स्टाफ में  कोरोना की घुसपैठ होने से हड़कंप  मच गया है।रुड़की के मंगलौर कस्बा चौकी के सिपाही कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। रविवार को आई रिपोर्ट में आदर्श नगर निवासी पुलिस के सिपाही  भंगेड़ी निवासी की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई है। 

जबकि शनिवार रात आई रिपोर्ट में माहीग्रान निवासी महिला कोरोना पॉजीटिव आने पर क्षेत्र की चार गलियों को सील कर दिया गया है। शनिवार रात और रविवार सुबह आई कोरोना रिपोर्ट में रुड़की के तीन लोग कोरोना पॉजीटिव मिलने से शहर में हड़कंप मच गया है। तीन कोरोना पॉजीटिव में से एक आदर्श नगर निवासी पुलिस कर्मी है।
 एसपी देहात ने बताया कि सिपाही मंगलौर कस्बा चौकी में तैनात है। जिसकी चार जून को सैंपल लिया गया था। एसपी देहात ने बताया कि सैंपल लेने के बाद से ही सिपाही ने स्वंय को होम क्वारंटाइन किया हुआ था। 

जबकि मुंबई से लौटे भंगेड़ी निवासी की जांच भी सिविल अस्पताल में तीन जून को हुई थी। वहीं शनिवार को माहीग्रान निवासी महिला एक जून को दिल्ली अपने ससुराल से वापस मायके लौटी थी। अस्पताल प्रबंधक दिव्यांशु ने बताया कि एक जून को ही महिला का सैंपल लिया गया था।

 उन्होंने बताया कि महिला की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। सोत बी चौकी प्रभारी अंकुर शर्मा ने बताया कि माहीग्रान जिस गली से महिला पॉजीटिव मिली है उसके आसपास की चार गली सील कर दी है। उन्होंने बताया कि चारों गलियों में 65 परिवार के करीब साढ़े चार सौ लोगों को पांबद कर दिया गया है।

Post a comment

Powered by Blogger.