Halloween party ideas 2015



मानवाधिकार सामाजिक न्याय संगठन के द्वारा वरिष्ठ समाजसेवी योगेश राघव को वैश्विक महामारी कोरोना के चलते सैकडों जरूरतमंद लोगों को खाघ सामग्री का वितरण करने एवं अनेकों जरूरतमंद लोगों की आर्थिक रूप से मदद करने और कोरोना काल में जरूरतमंदो की मदद करने के लिए , समाजसेवी  योगेश राघव को मिला, कोरोना योद्धा सम्मान  समाज में एक मिसाल कायम करने का उत्कृष्ट कार्य करने के हेतु संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं भाजपा महानगर कोषाध्यक्ष और पीएम केयर फंड व मुख्यमंत्री राहत कोष प्रभारी देहरादून उत्तराखंड लच्छू गुप्ता ने वरिष्ठ समाजसेवी योगेश राघव को कोरोनायोद्धासम्मान से देहरादून में सम्मानित किया ।

इस सम्मान के लिए योगेश राघव ने संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सचिन जैन , प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती मधु जैन ,और प्रदेश उपाध्यक्ष लच्छू गुप्ता का धन्यवाद एवं आभार व्यक्त करता किया । योगेश राघव विगत 17 वर्षों से निस्वार्थ भाव से समाजसेवा में कार्यरत है ।

 योगेश राघव ने कहा कि वह सदैव समाज के उत्थान एवं समाज से जुड़े मुद्दों का सदैव जनहित में उठाते रहेंगे । योगेश राघव को अनेकों भिन्न भिन्न सामाजिक संगठनों ने भी उनकी उत्कृष्ट समाजसेवा के लिए सम्मानित किया है ।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.