Halloween party ideas 2015

   ऋषिकेश:

                                                                                                                                                                                          अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स ऋषिकेश में भर्ती  कैंसर से ग्रसित कोविड19 संक्रमित महिला की शुक्रवार देरशाम मृत्यु हो गई। इसके अलावा संस्थान में कोविड परीक्षण में दिल्ली से आए एक अन्य व्यक्ति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।  
                                                            संस्थान के जनसंपर्क अधिकारी हरीश मोहन थपलियाल  ने बताया कि कोविड संक्रमित बिजनौर, उत्तर प्रदेश निवासी 55 वर्षीया महिला एम्स के गैस्ट्रो एंट्रोलॉजी विभाग में भर्ती थी, जो लंबे अरसे से कैंसर से ग्रस्त थी। उन्होंने बताया कि इस महिला की शुक्रवार देरशाम मृत्यु हो गई है। उन्होंने बताया कि संस्थान में बैराज कॉलोनी, ऋषिकेश निवासी एक 35 वर्षीय व्यक्ति की कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

यह व्यक्ति बीती 13 मई को दिल्ली से यहां अपने घर लौटा था। बीते दिवस स्वास्थ्य में दिक्कत आने पर उसने एम्स की कोविड स्क्रीनिंग ओपीडी में पहुंचकर अपनी जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई है। इस संबंध में स्टेट सर्विलांस ऑफिसर एवं राज्य आपदा प्रबंधन को सूचना भेज दी गई है, साथ ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति के अब तक संपर्क में आए लोगों की जांच शुरू कर दी गई है।

 गौरतलब है ​कि बीते शुक्रवार को इसी व्यक्ति की 30 वर्षीय पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है, जिसे एम्स के कोविड वार्ड में उपचार के लिए भर्ती कर दिया गया है। साथ ही इस व्यक्ति के पुत्र की भी कोविड सैंपलिंग की गई है,जिसकी जांच रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

Post a comment

Powered by Blogger.