Halloween party ideas 2015




मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शनिवार को मुख्यमंत्री आवास में कांस्टेबल स्व0 श्री संजय गुर्जर की पत्नी को सीएम राहत कोष से 10 लाख रूपये का चेक सौंपा। कोरोना वारियर  श्री संजय गुर्जर की अपने कर्तव्यों के निर्वहन के दौरान सड़क दुर्घटना में 5 मई 2020 को मृत्यु हो गई थी। वे प्रेमनगर थाने में कार्यरत थे।
मुख्यमंत्री के निर्देश पर कोरोना वारियर्स की जीवन क्षति पर सम्मान राशि के मानक को शिथिल किया गया था। यह प्रावधान किया गया कि कोरोना से संबंधित ड्यूटी करते हुए कोरोना वारियर्स की मृत्यु होने पर भी परिवारजनों को सीएम राहत कोष से 10 लाख रूपये की सम्मान राशि दी जाएगी।
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र ने स्व0 श्री संजय गुर्जर की पत्नी श्रीमती प्रियंका को राज्य सरकार की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया। उन्होंने डीआईजी देहरादून श्री अरुण मोहन जोशी को निर्देश दिए कि कांस्टेबल श्री संजय गुर्जर की पत्नी श्रीमती प्रियंका की पुलिस विभाग में नियुक्ति की प्रक्रिया जल्द पूर्ण की जाए।  श्री संजय गुर्जर की पुत्री अनुष्का तीसरी कक्षा में पढ़ती है।  इस अवसर पर डीआईजी श्री अरूण मोहन जोशी, आईपीएस सुश्री भादाने विशाखा अशोक, एसपी सिटी श्रीमती श्वेता चौबे, सीओ मसूरी श्री नरेंद्र पंत, एसओ प्रेमनगर श्री धर्मेंद्र रौतेला आदि उपस्थित थे।

Post a comment

Powered by Blogger.