Halloween party ideas 2015


उत्तरकाशी;

प्रदेश में प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या बढ़ती चली जा रही है। आज भी 5 कोरोना पॉजिटिव मरीज आने से यह आंकड़ा 130 के पार पहुंच गया है। प्रवासियों के उत्तराखंड पहुंचने पर इन मामलों में तेजी से इजाफा हुआ है ।जागरूकता के अभाव में जो लोग धैर्य धारण नहीं कर पा रहे हैं और एक ही स्थान पर नहीं रुक रहे हैं। साथ ही तमाम नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। उनके द्वारा यह संक्रमण फैलता जाएगा ।
कल ऐसा ही एक युवक का मामला पता चला जो कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद तमाम जगहों की यात्रा करते हुए अपने गांव बड़कोट उत्तरकाशी में पहुंच गया।

थाना कोतवाली उत्तरकाशी में कोरोना संक्रमित के सम्बन्ध में साक्ष्य छिपाकर लोगों में कोरोना वायरस फैलाकर हत्या करने के प्रयत्न के सम्बन्ध में किया गया अभियोग पंजीकृत

एक व्यक्ति प्रवीन सिंह पुत्र बलवीर सिंह दिनांक 17/05/2020 को 1वाड्रा मुम्बई से ऋषिकेश आया तथा उसके बाद वह वहां से जनपद उत्तरकाशी आकर रात्री में काली कमली धर्मशाला में रूका व अगले दिन वह अपने गाँव डख्याट गाँव बड़कोट चला गया ।
ऋषिकेश एम्स से उक्त व्यक्ति की कोरोना संक्रमित होने की सूचना प्राप्त होने पर उक्त व्यक्ति के द्वारा जनपद आगमन पर ऋषिकेश एम्स में सैंपल लिये जाने की सूचना छिपाने व अपना मोबाईल नम्बर गलत अंकित कराये जाने के सम्बन्ध में अस्पताल चौकी उत्तरकाशी में तैनात उ0नि0 कमल कुमार द्वारा प्रवीन सिंह उपरोक्त के विरुध्द कोरोना पॉजीटिव आने के कारण उसके द्वारा साक्ष्य छुपा कर लोगों में कोरोना वायरस का खतरा फैलाकर उनकी हत्या किये जाने का प्रयास के सम्बन्ध में थाना कोतवाली उत्तरकाशी में धारा 307/201/188/269/270 भादवि व 51(बी) आपदा प्रबन्धन अधिनियम में अभियोग पंजीकृत किया गया। अग्रिम विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

भविष्य में यदि कोई भी व्यक्ति इस प्रकार का अपराध करता है तो उसके विरुध्द आगे भी सख्त कानूनी कार्यवाही करते हुये सम्बन्धित धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जायेगा।
   
      

Post a comment

Powered by Blogger.