Halloween party ideas 2015



 डोईवाला:

 कांग्रेस द्वारा गन्ना समिति कार्यालय में भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री श्री राजीव गांधी  को श्रद्धांजलि अर्पित की गई व कोरोना वारियर्स को सम्मान दिया गया । डोईवाला गन्ना समिति के चेयरमैन मनोज नौटियाल ने कहा कि राजीव गांधी एक आधुनिक सोच वाले व्यक्ति थे, उन्होंने 21 वीं सदी के भारत का सपना देखा था और इसी तर्ज पर भारत को एक तकनीकी समृद्ध राष्ट्र बनाने की दिशा में कार्य किया । राजीव गांधी के निर्णय लेने की क्षमता अद्भुत थी । यह उनके शासन काल में ही हुआ था.

 जब उन्होंने युवा मताधिकार की उम्र जो 21 साल हुआ करती थी को घटाकर 18 साल कर दी थी। इस फैसले से उस समय करीब 5 करोड़ युवाओं को वोट देने का अधिकार मिला था ।
राजीव गांधी पंचायत राज संगठन के प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल ने कहा कि देश में डिजिटाइजेशन और कंप्यूटराइजेशन पर राजीव गांधी ने विशेष ध्यान दिया था। कंप्यूटर तकनीक में उनका योगदान अमूल्य था । उनका मानना था कि देश की युवा पीढ़ी को आगे ले जाना है तो उसके लिए कंप्यूटर और विज्ञान की शिक्षा जरूरी है। प्रधानमंत्री के कार्यकाल में उन्होने विज्ञान और टेक्नोलॉजी के लिए सरकारी बजट को बढ़ाया ।

इसके साथ ही इस मुश्किल समय मे डोईवाला क्षेत्र में काम कर रहे कोरोना वारियर्स वरिष्ठ पत्रकार हरीश कोठारी, भारत भूषण कौशल, नरेंद्र नेगी व अक्षरा नेगी का सम्मान भी किया गया । कार्यक्रम में डोईवाला गन्ना समिति चेयरमैन मनोज नौटियाल, कांग्रेस पंचायत संगठन प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल,डोईवाला कांग्रेस नगर अध्यक्ष राजवीर खत्री,कांग्रेस प्रदेश सचिव सागर मनवाल,सभासद गौरव मल्होत्रा, गन्ना समिति निदेशक संजय शर्मा,कमल अरोरा,पन्ना लाल गोयल, किसान कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष उमेद बोरा,गोपाल शर्मा, भारत भूषण आदि उपस्थित थे ।

Post a comment

Powered by Blogger.