Halloween party ideas 2015




  • सेना कोरोना अस्पतालों के पास देगी बैंड परफॉरमेंस
  • देहरादून का दून मेडिकल कॉलेज, AIIMS ऋषिकेश पर फूल बरसाएगी वायुसेना


सेना ने खुद की जिंदगी दांव पर लगाकर दूसरों की रक्षा करने में जुटे कोरोना वॉरियर्स को सलामी दी है। आर्मी ने ट्विटर पर एक वीडियोपोस्ट करते हुए लिखा किकोरोना वॉरियर्स को भारत सलाम करता है। उन पर देश को गर्व है। कोरोना को हराने में जुटे सभी देशवासियों और फ्रंटलाइन वॉरियर्स को हमारा सलाम। शुक्रिया कोरोना वॉरियर्स।

वहीं, दूसरी ओर रविवार 3 मई को देश कीतीनों सेनाएंअपने-अपने तरह सेकोरोना वॉरियर्स को सैल्यूट करेंगी। सुखोई-30, मिग-29, जगुवारजैसे फाइटर एयरक्राफ्ट हवा में सुबह 10 बजे सेकरतब दिखाएंगे। इस खूबसूरत नजारे को लोग अपने घरों की छत से देख सकेंगे।

इसके अलावा भारतीय सेना लगभग हर जिले में कोरोना अस्पतालों के पास बैंड परफॉरमेंस करेगी और भारतीय नौसेना अपनी जान पर खेलकर दूसरों की जान बचाने में लगे ऐसे लोगों के सम्मान में अपने जंगी जहाज रोशन करेगी। जनरल रावत ने शुक्रवार को कहा था कि तीनों सेनाएं देश के साथ मजबूती से खड़ी हैं। हम हर कोरोना वॉरियर के साथ हैं। हम यह लड़ाई जीतेंगे, तो यह हर नागरिक के अनुशासन और सब्र का नतीजा होगी।

इसके अलावा भारतीय वायुसेना ने कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद कहने का अलग तरीका निकाला है। तीन मई को वायुसेना दो फ्लाई पास्ट करेगी। सीडीएस (चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ) जनरल बिपिन रावत और तीनों सेनाओं के प्रमुखों ने शुक्रवार को बताया था कि इस पास्ट के दौरान कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे अस्पतालों पर फूल बरसाए जाएंगे।

Post a comment

Powered by Blogger.